धनबाद के विवाहित युवक ने की आत्महत्या, पत्नी से विवाद के बाद समाप्त कर ली अपनी इहलीला

author img

By ETV Bharat Jharkhand Desk

Published : Nov 4, 2023, 6:51 PM IST

Dhanbad Youth committed suicide

धनबाद के विवाहित युवक ने अपनी इहलीला समाप्त कर ली. मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. इधर घटना के बाद से ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. Dhanbad Youth committed suicide

पत्नी से विवाद के बाद युवक ने समाप्त कर ली अपनी इहलीला

धनबाद: 26 साल के शादीशुदा युवक ने सुसाइड कर ली है. उसका शव उसके घर से पाया गया. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है कि युवक का पत्नी के साथ विवाद चल रहा था. इसी कारण से उसने ये कदम उठाया.

ये भी पढ़ें: धनबाद में युवक ने की आत्महत्या, पारिवारिक विवाद में दी जान

घटना सदर थाना क्षेत्र के तेलीपाड़ा स्थित सिमलडीह की है. यहां से मुकेश मोदक का शव मिलने के बाद से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. मामले की सूचना डायल 100 पर कॉल कर पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच-पड़ताल कर रही है.

निवर्तमान पार्षद ने क्या कहा: निवर्तमान पार्षद प्रियरंजन सिंह ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि स्थानीय लोगों के द्वारा घटना की जानकारी दी गई. उन्होंने बताया कि मृतक मुकेश मोदक का किसी लड़की के साथ प्रसंग चल रहा था. प्रेमिका से वह शादी करना चाहता था. इस बात को लेकर पत्नी के साथ मुकेश का अक्सर विवाद होता रहता था. बीती रात भी पति-पत्नी के बीच नोकझोंक हुई. जिसके बाद मुकेश ने आत्महत्या कर ली.

मुकेश करता था कैटरिंग का काम: निवर्तमान पार्षद प्रियरंजन सिंह ने बताया कि मुकेश कैटरिंग का काम करता था. यही उसके रोजगार का मुख्य साधन था. उन्होंने बताया कि इसी को लेकर वह अक्सर उनके घर आना-जाना करता था.

एएसआई वीरेंद्र मुर्मू ने क्या कहा: वहीं मौके पर पहुंचे सदर थाना के एएसआई वीरेंद्र मुर्मू ने कहा कि मुकेश का शव उसके कमरे से मिला है. एएसआई ने कहा ऐसे मामला प्रथमदृष्टया आत्महत्या से जुड़ा लगात है लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इसके बारे में कुछ कहा जा सकता है. वीरेंद्र मुर्मू ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.