Rewari Crime News: घर में ताला लगाकर बाहर गया था परिवार, वापस लौटे तो उड़ गए होश

author img

By

Published : Jun 8, 2023, 10:03 AM IST

theft incident in rewari

रेवाड़ी में चोरों का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है. वाड़ी के माजरा श्योराज गांव में एक व्यक्ति अपनी पत्नी के साथ किसी काम से घर से बाहर गया था. जब वापस लौटा तो मकान का ताला टूटा हुआ मिला. शिकायत के अनुसार चोरों ने करीब 10 तोले सोने के गहने पर हाथ साफ किया है. (Rewari Crime News)

रेवाड़ी: हरियाणा के रेवाड़ी में इन दिनों चोरों के हौसले बुलंद नजर आ रहे है. रेवाड़ी में आए दिन चोरी की घटनाएं सामने आ रही हैं. वहीं, रेवाड़ी जिले में चोर इन दिनों बंद मकान में सेंध लगा रहे हैं. बुधवार देर रात को भी चोरों ने रेवाड़ी के माजरा श्योराज गांव में एक बंद मकान का ताला तोड़कर लाखों रुपए के गहने और 1.50 लाख रुपये चोरी कर फरार हो गए. वारदात के समय परिवार के सदस्य किसी कार्य के चलते हैं घर से बाहर गए हुए थे, जब वापस घर लौटे तो मकान का ताला टूटा हुआ मिला.

रेवाड़ी में सूने घर में चोरी: पुलिस को दी शिकायत के अनुसार रेवाड़ी के गांव माजरा श्योराज का रहने वाला कैलाश चंद्र अपनी पत्नी के साथ किसी कार्य के चलते बाहर गया हुआ था. जब वह वापस अपने घर लौटा तो मकान का ताला टूटा हुआ मिला. मकान का ताला टूटा देख परिवार के होश उड़ गए. अलमारी का लॉक टूटा हुआ था और सारा सामान बिखरा हुआ था. इसके बाद कैलाश चंद्र ने इसकी शिकायत मॉडल टाउन थाना पुलिस को दी. वारदात की शिकायत मिलते पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई. पुलिस की टीम ने फिंगर प्रिंट की मदद से जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: Rewari Crime News: परिवार के साथ ससुराल गया था व्यक्ति, घर पहुंचे तो...

लाखों रुपए के सामान गायब: शिकायतकर्ता के अनुसार 10 तोला सोना और एक लाख रुपए से अधिक की चोरी हुई है. अलमारी में रखे 1 लाख 5 हजार रुपए कैश, 6 जोड़ी टॉप्स (सोना), तीन चेन (सोना), 4 अंगूठी (सोना), बच्चे के चांद पातड़ी (सोना), 2 ओम (सोना), एक गिन्नी सोना, 5 जोड़ी पाजेब (चांदी) गायब है. मॉडल टाउन थाना पुलिस के अनुसार गांव में लगे CCTV फुटेज के आधार पर जांच शुरू कर दी गई है.

एक दिन पहले भी हुई थी लाखों की चोरी: थाना प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि चोरी की वारदात की सूचना मिली थी. पुलिस ने शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. उन्होंने कहा कि जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. फिलहाल पुलिस की टीम गांव और शहरों में गस्त पर रहती है. बता दें कि एक दिन पहले भी शहर के बावल रोड पर चोरों ने बंद मकान में चोरी की थी. एक सूने मकान में चोरों ने लाखों रुपए के सामान पर हाथ साफ किया था.

ये भी पढ़ें: शराब ठेकेदार से घूस मांगना पड़ा महंगा, रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा गया एक्साइज इंस्पेक्टर

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.