रेवाड़ी में चोर ने भगवान को भी नहीं बख्शा, मंदिर में की चोरी, सीसीटीवी कैमरे में वारदात दर्ज

author img

By ETV Bharat Haryana Desk

Published : Jan 2, 2024, 9:43 AM IST

theft in temple

Theft in temple in Rewari: रेवाड़ी में हनुमान मंदिर में एक चोर ने दान पात्र का ताला तोड़कर 70 हजार रुपये निकाल लिये. सीसीटीवी कैमरे में चोरी की वारदात कैद हो गयी है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

रेवाड़ी: रेवाड़ी शहर के काली माता रोड स्थित प्राचीन हनुमान मंदिर में चोरी की घटना सामने आयी है. चोर ने मंदिर के दानपात्र के ताले को तोड़ दिया और 70 हजार रुपये की चोरी कर ली. पुलिस ने जल्द ही चोर को पकड़ लेने का दावा किया है.

मंदिर में चोरी: रेवाड़ी के काली माता रोड में भगवान हनुमान जी की प्राचीन मंदिर है. मंदिर में चोरी की घटना से सनसनी फैल गयी. मंदिर के पुजारी पवन कुमार ने बताया कि सुबह जब मंदिर पहुंचा तो देखा कि मंदिर के गेट के ताले टूटे हुए थे. और अंदर गया तो देखा कि मंदिर में दानपात्र का भी ताला टूटा हुआ था और सामान भी बिखरा हुआ था. जब सीसीटीवी कैमरे चेक किया तो कैमरे में एक युवक चोरी करता हुआ साफ दिखाई दे रहा था. पवन ने बताया कि दानपात्र में 70000 रुपये थे. चोरी की घटना की जानकारी तुरंत पुलिस को दी गयी.

पुलिस की जांच: मंदिर में चोरी की सूचना पर पुलिस पहुंची और मामले की जांच की. पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. गोकलगेट चौकी इंचार्ज नरेश कुमार ने बताया कि सूचना मिली थी कि शहर के काली माता रोड स्थित प्राचीन हनुमान मंदिर में चोरों ने एक मंदिर का ताला तोड़कर वहां से नगदी चुरा ली है. शिकायत के आधार पर मौके पर पहुंचे और जांच की. मंदिर का ताला टूटा हुआ था और दानपात्र से 70 हजार रुपए की चोरी कर ली गयी थी. नरेश कुमार ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में ले लिया गया है. चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गयी है. जल्द ही चोर को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें: सावधान! हरियाणा में एक कपल ने ई-कॉमर्स कंपनी में दिया iPhone का ऑर्डर तो बॉक्स के अंदर निकली ये चीजें

ये भी पढ़ें: चंडीगढ़ के मनीमाजरा में सेरआम युवक की हत्या, छोटी बच्ची ने देखा मौत का मंजर

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.