Panipat News: यमुना नदी में बुधवार को डूबे चाचा-भतीजे के शव बरामद, पूर्णिमा स्नान करते समय हुआ था हादसा

author img

By ETV Bharat Haryana Desk

Published : Aug 31, 2023, 6:18 PM IST

uncle and nephew Dead bodies found

Panipat News: पानीपत के सनौली कस्बे में बुधवार को यमुना नदी में डूबे चाचा भतीजे का शव बरामद कर लिया गया है. दोनों पूर्णिका के मौके पर यमुनान में स्नान करने गये थे. नहाते समय वो गहरे कुंड में डूब गये थे. युवकों की उम्र 18 और 19 साल बताई जा रही है.

पानीपत: हरियाणा के पानीपत जिले के सनौली कस्बे में नहाते समय यमुना नदी में चाचा-भतीजे का शव गुरुवार को बरामद कर लिया गया. हादसा बुधवार शाम का है, जब पूर्णिमा स्नान करते समय दोनों डूब गये थे. हादसे के बाद से ही दोनों की तलाश की जा रही थी. गुरुवार सुबह एक शव बरामद किया गया था. जिसके बाद दोपहर 3 बजे दूसरा शव भी बरामद हो गया है. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है.

ये भी पढ़ें: Panipat News: भाई को राखी बांधने पति के साथ दिल्ली जा रही थी महिला, सड़क हादसे में पति की मौत

जानकारी के मुताबिक, मृतकों की पहचान यूपी के जिला बदायूं निवासी 19 वर्षीय नंद किशोर और 18 वर्षीय नन्हा के रूप में हुई है. रिश्ते में दोनों चाचा भतीजा थे. दोनों पानीपत की सिवाह स्थित एक फैक्ट्री में काम करते थे. बुधवार को पूर्णिमा के अवसर पर अन्य साथियों के साथ यमुना नदी में स्नान करने के लिए पहुंचे थे. दोनों हरियाणा की ओर यमुना नदी में घाट पर स्नान कर रहे थे.

अचानक भतीजा नन्हा गहरे कुंड में डूब गया. नन्हा को बचाने गया चाचा नंद किशोर भी पानी में डूब गया. वहां मौजूद उनके साथियों ने शोर मचाया और मामले की सूचना यमुना पुल चौकी पुलिस को दी. सीमावर्ती दोनों राज्यों की यमुना बार्डर पर तैनात पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने प्राइवेट गोताखोरों को मौके पर बुलाते हुए सर्च ऑपरेशन शुरू कराया लेकिन बुधवार को उनका कोई सुराग नहीं लगा था.

गुरुवार सुबह सर्च ऑपरेशन दोबारा शुरू किया गया. हादसे वाले घाट से करीब 1 किलोमीटर की दूरी पर भतीजे नन्हा का शव बरामद हुआ. उसी के 50 मीटर की दूरी पर चाचा नंदकिशोर का शव भी 3 बजे बरामद कर लिया गया. फिलहाल दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए पानीपत सामान्य अस्पताल के शवगृह में रखवाया गया है.

ये भी पढ़ें: Suicide In Panipat: महिला ने संदिग्ध परिस्थितियों में की आत्महत्या, सड़ी-गली हालत में शव बरामद

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.