Panipat News: पानीपत में दो दोस्तों ने की आत्महत्या, कारणों का नहीं हो पाया खुलासा, सोनीपत के रहने वाले थे दोनों युवक

author img

By

Published : Aug 21, 2023, 7:08 PM IST

Updated : Aug 21, 2023, 7:16 PM IST

Two Friends Committed Suicide In Panipat

पानीपत में दो युवकों ने आत्महत्या कर ली. दोनों मृतक सोनीपत में गांव मदीना के रहने वाले बताए जा रहे हैं. जानकारी मिली है कि दोनों युवक 20 अगस्त को होटल के एक कमरे में रुके थे. आत्महत्या क्यों की है इसके बारे... पढ़ें पूरी खबर (Two Friends Committed Suicide In Panipat).

पानीपत: हरियाणा के जिला पानीपत में दो दोस्तों के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि दोनों मृतक सोनीपत में गांव मदीना के रहने वाले थे. जानकारी मिली है कि दोनों युवक 20 अगस्त को पानीपत की अनाज मंडी के पास स्थित एक निजी होटल में आकर रुके थे. होटल मालिक की सूचना पर 29 सेक्टर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने दोनों युवकों के शवों को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम कराने के लिए सामान्य अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है. पुलिस इस मामले में आगामी जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें: हरियाणा में नेशनल ताइक्वांडो खिलाड़ी की सड़क हादसे में मौत, तीज महोत्सव से लौटते समय ट्रक ने मारी टक्कर

जानकारी के मुताबिक, 20 अगस्त को दोनों दोस्त अमन और साहिल पानीपत के एक होटल में आकर रुके थे. होटल में कमरा लेने के बाद दोनों ने कोई ऑर्डर नहीं दिया. होटल मैनेजर ने बार-बार फोन किया तो कोई रिस्पांस नहीं आया. शक होने पर मैनेजर ने होटल मालिक को बताया. होटल मालिक सतीश ने थाना सेक्टर-29 में फोन कर मामले की जानकारी थाना प्रभारी राकेश भास्कर को दी. थाना प्रभारी राकेश अपनी टीम के साथ होटल पहुंचे और मास्टर की से होटल के कमरे को खुलवाया गया. कमरे में दोनों युवक बेड पर पड़े हुए थे. पुलिस ने मौके पर एफएसएल टीम को बुलाकर मौके का मुआयना करवाया.

थाना प्रभारी राकेश भास्कर ने बताया कि होटल संचालक सतीश की सूचना पर उनकी टीम होटल पर पहुंची थी. होटल के कमरे से दो युवकों के शव बरामद हुए हैं. मृतकों के कमरे से जहरीले पदार्थ के पैकेट भी बरामद हुए हैं. थाना प्रभारी के मुताबिक, दोनों युवकों ने आत्महत्या कर ली है. हालांकि आत्महत्या के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो पाया है. दोनों मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है. दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है. पुलिस मालमे की आगामी जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें: पानीपत में सेक्सटॉर्शन के नाम पर ब्लैकमेल कर पुलिसकर्मी के बेटे से 60 हजार रुपये ठगे

Last Updated :Aug 21, 2023, 7:16 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.