पलवल में गर्भवती महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, मेडिकल स्टोर संचालक पर लापरवाही का आरोप

author img

By ETV Bharat Haryana Desk

Published : Jan 7, 2024, 6:21 PM IST

woman death in Palwal

Woman Death in Palwal: पलवल में गर्भवती महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम जिला नागरिक अस्पताल में कराया है. रिपोर्ट आने के बाद आगामी जांच की जाएगी.

पलवल में गर्भवती महिला की मौत

पलवल: हरियाणा के जिला पलवल में एक गर्भवती महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है. खबर है कि महिला ने गांव के मेडिकल स्टोर से खांसी की दवा ली थी. जिसके बाद उसकी मौत हो गई. परिजनों ने स्टोर संचालक पर लापरवाही का आरोप लगाया है.

पुलिस में दी शिकायत में परिजनों ने बताया कि गांव बडेली में उनकी रिश्तेदारी है. मृतक निशा का वह रिश्ते में फूफा लगता है. उसने बताया कि निशा आठ माह की गर्भवती थी. बीती रात उसकी तबीयत बिगड़ गई थी. जिसके बाद गांव के मेडिकल स्टोर से उसने दवा ली थी. दवा खाने के बाद उसकी तबीयत और ज्यादा बिगड़ने लगी तो उसे अस्पताल पहुंचाया गया. लेकिन रास्ते में ही उसके मुंह से झाग निकलने लगा. जिसके चलते रास्ते में ही तबीयत ज्यादा गंभीर होती गई. जिसके चलते महिला की मौत हो गई.

परिजनों ने इस मामले में मेडिकल स्टोर संचालक के खिलाफ लापरवाही का आरोप लगाया है. परिजनों ने मेडिकल स्टोर संचालक के खिलाफ उचित कार्रवाई करने की मांग की है. चांदहट थाना प्रभारी दलबीर ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर कर रही है. शव का जिला नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया गया है. रिपोर्ट आने के बाद मामले में कार्रवाई की जाएगी. जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें: बहादुरगढ़ में जूते की 2 फैक्ट्रियों में लगी भीषण आग, करोड़ों रुपए का कच्चा और तैयार सामान जलकर राख

ये भी पढ़ें: ट्रक ड्राइवरों ने केंद्रीय मंत्री को सौंपा ज्ञापन, नया हिट एंड रन कानून रद्द करने की मांग

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.