Palwal Youth Commits Suicide: पलवल में CRPF कॉन्स्टेबल के पति ने किया सुसाइड, पत्नी समेत ससुराल वालों के खिलाफ केस दर्ज

author img

By ETV Bharat Haryana Desk

Published : Sep 23, 2023, 4:18 PM IST

Palwal Youth Commits Suicide

Palwal Youth Commits Suicide: पलवल में पत्नी से तंग आकर 32 वर्षीय युवक द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. मृतक का शव अटोहा गांव पलवल में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला है. परिजनों ने मृतक सतीश की पत्नी और उसके प्रेमी समेत ससुराल वालों पर केस दर्ज कराया है.

सचिन, जांच अधिकारी

पलवल: हरियाणा के जिला पलवल में आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. खबर है कि अटोहा गांव पलवल में एक व्यक्ति का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला है. शव की पहचान होने पर मृतक के पिता ने उसकी पत्नी और पत्नी के प्रेमी समेत मृतक के ससुराल वालों पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज कराया है. शनिवार को पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया. जानकारी है कि मृतक सतीश (32) अस्पताल में रेडियो ऑपरेटर था और उसकी पत्नी CRPF में कांस्टेबल है.

ये भी पढ़ें: Woman Gangraped In Palwal Haryana:दरोगा ही बन गया दलाल,हरियाणा में शिकायत लेकर पहुंची महिला को सौंपा दूसरों को, दरोगा समेत 7 लोगों पर केस दर्ज

जांच अधिकारी सचिन के मुताबिक, कानपुर (यूपी) के आशा नगर निवासी नयन सिंह ने पुलिस को शिकायत दी है. शिकायत में बताया गया है कि सतीश को उसकी पत्नी प्रताड़ित करती थी. सतीश की पत्नी ने अपने ससुराल वालों पर दहेज का झूठा केस कानपुर में दर्ज कराया है. आरोप है कि सतीश की पत्नी और उसकी पत्नी का कथित प्रेमी और उसके परिजन सतीश को प्रताड़ित करते थे. उससे पैसे मांगते थे. शिकायतकर्ता ने बताया कि सतीश की पत्नी कानपुर वाले प्लॉट को अपने नाम कराने पर अड़ी हुई थी. आरोप है कि 25 अगस्त को सतीश की पत्नी सतीश को समझौता करने का षड्यंत्र रचकर दिल्ली ले गई.

शिकायतकर्ताओं का आरोप है कि जब सतीश और उसकी पत्नी मयूर होटल दिल्ली में ठहरे तो उसकी पत्नी ने सतीश को खाने में नशीला पदार्थ खिला दिया. जिसके बाद सतीश की पत्नी और उसकी पत्नी के परिजन सतीश को मरा हुआ समझकर वहां से चले गए. सतीश को जब होश आया तो उसने अपने पिता को सारी आपबीती सुनाई. तब तक सतीश की पत्नी दिल्ली के आदर्श नगर थाने में केस दर्ज करा चुकी थी.

पुलिस द्वारा सूचना मिली है कि सतीश का शव पलवल सदर थाना क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थितियों में बरामद हुआ है. मृतक सतीश के पिता का आरोप है कि उक्त लोगों की प्रताड़ना से तंग आकर उसके बेटे ने आत्महत्या की है. पलवल के सदर थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर मृतक सतीश की पत्नी और उसके कथित प्रेमी समेत सतीश के ससुराल वालों पर केस दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

ये भी पढ़ें: Palwal Crime News: पलवल में नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पति समेत 5 लोगों पर FIR

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.