Road Accident in Karnal: करनाल में अज्ञात वाहन के कुचलने से 21 साल के युवक की हुई मौत, उचाना गांव का रहने वाला था मृतक

author img

By ETV Bharat Haryana Desk

Published : Oct 12, 2023, 3:22 PM IST

Road Accident in Karnal

Road Accident in Karnal: करनाल के कुंजपुरा में देर रात हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई. देर रात किसी अज्ञात वाहन ने उसे कुचल दिया. मृतक उचाना गांव का रहने वाला था.

करनाल: सीएम सिटी करनाल में देर रात एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया, जिसमें एक युवक की मौत हो गई. दरअसल अज्ञात वाहन ने युवक को कुचल दिया. हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना राहगीरों ने पुलिस को दी. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए करनाल कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज के मॉर्चेरी में भेज दिया.

मिली जानकारी के अनुसार करनाल के गांव कुंजपुरा का रहने वाला 21 वर्षीय रोहित उचाना गांव में ठेके पर नौकरी कर रहा था. वो देर रात अपना काम खत्म करके जब अपने घर कुंजपुरा जा रहा था तो इस दौरान कुंजपुरा रोड पर कलबहेड़ी गांव के पास एक अज्ञात वाहन ने उसको टक्कर मार दी, जिसमें उसकी मौत हो गई. मृतक युवक के भाई विशाल ने जानकारी देते हुए बताया कि रोहित के परिवार में कमाने वाला वही था. उसके पिता की पहले ही मौत हो चुकी है. उसके परिवार में उसकी मां और उसका एक छोटा भाई और बहन हैं.

ये भी पढ़ें- Road Accident In Karnal: नशे में धुत स्कॉर्पियो चालक ने दो महिलाओं और बाइक सवार को कुचला, एक महिला की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

कुंजपुरा थाना के जांच अधिकारी कुलविंदर ने बताया कि देर रात दुर्घटना में युवक की मौत होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. शव के पास से एक डायरी भी बरामद हुई थी, जिसमें उसने कुछ फोन नंबर नोट किए हुए थे. उसकी पहचान के लिए जब कई नंबर पर फोन मिलाया गया तो किसी ने भी फोन नहीं उठाया.

इसके बाद पुलिस ने मृतक युवक के फोन से सिम निकाला और दूसरे फोन में डालकर जब नंबर खांगले गए तो उसके परिवार का नंबर मिला. तब उसके परिवार वालों को घटना की सूचना दी गई. परिवार वालों के बयान दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी गई है. दुर्घटना के आसपास के सीसीटीवी कैमरे भी देखे जा रहे हैं ताकि अज्ञात वाहन की पहचान की जा सके.

ये भी पढ़ें- Road Accident In Karnal: खेत जा रही महिला को बाइक ने मारी टक्कर, इलाज के दौरान मौत, तीन युवक फरार

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.