करनाल में रिलेशनशिप में हदें पार: महिला ने एक लवर से दूसरे लवर का कराया मर्डर

author img

By ETV Bharat Haryana Desk

Published : Jan 4, 2024, 10:30 AM IST

Updated : Jan 4, 2024, 10:49 AM IST

Lover killing another lover

Lover killing another lover: करनाल पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर केस को सुलझा लिया है. मामला का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि पति के रहते पत्नी ने दो प्रेमी बना रखे थे. पहले प्रेमी से तंग आने पर शादीशुदा प्रेमिका ने दूसरे प्रेमी से पहले प्रेमी की हत्या करवा दी. पहले प्रेमी का नाम सुमित है जिसकी 23 दिसंबर को हत्या कर दी गयी थी.

करनाल: करनाल में हत्या का एक मामला सामने आया है. जहां शादीशुदा प्रेमिका ने अपने पहले प्रेमी की हत्या अपने दूसरे प्रेमी से करवा दी. पुलिस ने प्रेमिका और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.

दो प्रेमी और पति: रिलेशनशिप की हदें पार करती कहानी करनाल के मुगल माजरा गांव की है जहां सुरेन्द्र कौर नाम की महिला अपने पति सुरेश के साथ रहती थी. सुरेन्द्र कौर का सम्बन्ध अपने पड़ोस में रहने वाले सुमित से हो गया था. सुरेन्द्र कौर के पति को जब इसकी जानकारी मिली तब उसने इसका विरोध किया. सुरेश ने सुमित की शिकायत उसके परिवार वालों से की. सुरेश ने सुमित के चचेरे भाई गुलशन के साथ मिलकर एक साल पहले सुमित की पिटाई भी की. लेकिन बाद में गुलशन से भी सुरेन्द्र कौर के सम्बन्ध बने गये.

सुमित की हत्या: सुमित 23 दिसंबर को अपने घर से निकला लेकिन देर रात तक वह घर नहीं लौटा. सुमित के परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी. नाते रिश्तेदारी हर जगह खोज की गयी, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला. तब परिजनों ने 26 दिसंबर को कुंजपुरा थाने में शिकायत दर्ज की. पुलिस ने परिवार वालों से पूछताछ की. परिवार वालों ने पुलिस को बताया कि छह साल से सुमित के सम्बन्ध पड़ोस में रहने वाली सुरेन्द्र कौर से थे. सुमित के रहते हुए सुरेन्द्र ने गुलशन से भी सम्बन्ध बना लिये थे. पुलिस ने लव अफेयर का मामला समझते हुए सुरेन्द्र कौर, उसके पति रमेश और दूसरे प्रेमी गुलशन को पूछताछ के लिए बुलाया लेकिन तीनों ने किसी भी तरह की जानकारी होने से इंकार कर दिया.

सीसीटीवी फुटेज से खुला भेद: पुलिस ने अपनी जांच जारी रखी और आसपास के सभी सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगालने लगी. इसी क्रम में पुलिस को मोटरसाइकिल पर रात के समय एक व्यक्ति और एक महिला किसी व्यक्ति को बीच में रखकर ले जाते हुए दिखाई दिए. फुटेज मिलने पर पुलिस को शक हुआ और उसने गुलशन और सुरेन्द्र को फिर पूछताछ के लिए बुलाया. सख्ती से पूछताछ करने पर दोनों ने अपना अपराध कबूल कर लिया.

हत्या के कारण: कुंजपुरा प्रभारी तरसेम ने जानकारी देते हुए बताया कि सुरेन्द्र और गुलशन ने पूछताछ में कबूल किया कि उन्होंने ही सुमित की हत्या की है. सुमित सुरेन्द्र कौर का पहला प्रेमी था. सुमित के होते हुए सुरेन्द्र ने गुलशन जो सुमित का चचेरा भाई है उसको अपना दूसरा आशिक बना लिया था. सुमित को जब इसकी जानकारी मिली तो सुरेन्द्र कौर से कई बार उसकी बहस भी हुई. अंत में सुरेन्द्र ने सुमित को रास्ते से हटाने के लिए गुलशन की मदद ली और उसकी हत्या करवा कर लाश नहर में फेक दी. पुलिस ने हत्या के 12 दिन के बाद सुमित की डेड बॉडी को नहर से बरामद कर लिया है.

ये भी पढ़ें: गुरुग्राम में मॉडल की हत्या मामले में बड़ा खुलासा, अश्लील फोटो से ब्लैकमेल करने का आरोप

ये भी पढ़ें: हरियाणा के गुरुग्राम में मॉडल दिव्या पाहुजा के मर्डर से सनसनी, CCTV में डेड बॉडी ले जाते दिखे आरोपी

Last Updated :Jan 4, 2024, 10:49 AM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.