हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष नायब सिंह का कांग्रेस पर वार, कहा- कांग्रेस दलित विरोधी पार्टी, उदयभान पर भी साधा निशाना

author img

By ETV Bharat Haryana Desk

Published : Dec 30, 2023, 10:00 AM IST

Updated : Dec 30, 2023, 11:31 AM IST

BJP attack on Congress

BJP attack on Congress:हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष नायब सिंह सैनी ने कांग्रेस को दलित विरोधी पार्टी करार दिया है. बीजेपी अध्यक्ष का कहना है कि कांग्रेस एक ऐसी पार्टी है जो संवैधानिक संस्था और संवैधानिक पीठ का सम्मान नहीं करती है. नायब सिंह कैथल में पत्रकारों से बात करते हुए झुका जाट और टूटी खाट वाले बयान पर हरियाणा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उदयभान को आड़े हाथों लिया.

हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष नायब सिंह का कांग्रेस पर वार

कैथल: कैथल पहुंचे हरियाणा बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नायब सिंह सैनी ने हरियाणा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष उदयभान के झुका जाट और टूटी खाट वाले बयान की निंदा की है. नायब सिंह ने कांग्रेस को दलित विरोधी पार्टी करार दिया. नायब सिंह ने इस मौके पर मीडिया से कई मुद्दों पर अपनी राय रखी.

कांग्रेस दलित विरोधी पार्टी: हरियाणा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष उदयभान के झुका जाट और टूटी खाट वाले बयान पर राजनीतिक बयानबाजी जारी है. कैथल पहुंचे हरियाणा प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष नायब सिंह सैनी ने उदयभान के बयान पर पलटवार किया है. नायब सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कि कांग्रेस एक ऐसी पार्टी है जो न तो संवैधानिक पीठ और न ही संवैधानिक संस्था का सम्मान करती है. कांग्रेस दलित विरोधी पार्टी है.

उदयभान पर वार: नायब सिंह सैनी ने कहा कि उदयभान यह भूल गए हैं कि उनकी सरकार में दलितों की किस तरह से अनदेखी हुई है. किस तरह से दलितों को दबाया गया है. उदयभान को मिर्चपुर कांड नही दिखा जहा दलितों को पलायन करना पड़ा था. उनको नही दिखा की किस तरह गोहाना में दलितों के मकान जलाए गए, उनको यह भी नहीं दिखा की कांग्रेस पार्टी द्वारा किस तरह से अशोक तंवर की गर्दन मरोड़ी गई. उनको न्याय नहीं मिला. कांग्रेस पार्टी ने आज तक बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर को सम्मान नहीं दिया.

आपको बता दें कि नायब सिंह सैनी कैथल के कमल कमल कार्यालय पहुंचे थे. वहां पर उन्होंने लोगों की समस्याओं को सुना और अधिकारियों को जरूरी दिशा निर्देश दिएा. साथ ही पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ आगामी लोकसभा और राज्यसभा चुनाव को लेकर भी चर्चा की. पार्टी संगठन में फेरबदल के सवाल को टालते हुए उन्होंने कहा कि जब फेरबदल का फैसला लिया जाएगा तो आपको बता दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें: राम मंदिर को लेकर दीपेंद्र हुड्डा का BJP पर निशाना, बोले- राम सबके बीजेपी राजनीति न करें

ये भी पढ़ें: जनविश्वास रैली ने बदली अहीरवाल की सियासी फिजा, राव नहीं अभय सिंह यादव पर बीजेपी का दांव?

Last Updated :Dec 30, 2023, 11:31 AM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.