हरियाणा में बीए पास बाइक चोर गिरफ्तार, चोरी की 7 मोटर साइकिल बरामद

author img

By ETV Bharat Haryana Desk

Published : Jan 6, 2024, 10:37 PM IST

Thief Arrested in Jind

Thief Arrested in Jind: जींद में पुलिस ने बाइक चोरी के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इनमें से एक आरोपी बीए पास है. ये युवक भीड़भाड़ वाले इलाके बाइक चोरी करके फरार हो जाते थे.

जींद: डिटेक्टिव स्टाफ ने बाइक चोरी के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने पकड़े गये दोनों आरोपियों के पास से कुल 7 चोरी की बाइकें बरामद की हैं. आरोपी ये बाइक शहर में भीड़भाड़ वाले इलाकों से चोरी किया करते थे. पुलिस फिलहाल अन्य वारदात के बारे में पूछताछ कर रही है. संभावना जताई जा रही है कि ऐसी कई चोरियों का खुलासा हो सकता है.

जींद शहर में बढ़ती बाइक चोरी की वारदातों को लेकर पुलिस परेशान है. डिटेक्टिव स्टाफकर्मी लगातार चोरों पर नजर रख रही है. इसी सिलसिले में शनिवार को पुलिस बाइकों की जांच कर रही थी. उसी दौरान बाइक सवार दो युवकों को रोककर कागजात मांगे तो युवक बाइक के कोई भी कागजात नहीं दिखा सके. जांच करने पर बाइक चोरी की निकली. पुलिस पूछताछ में युवकों की पहचान ओमनगर निवासी भारत और अनिल के रूप में हुई.

जब दोनों आरोपियों से दबाव देकर पूछताछ की गई तो उन्होंने 7 बाइक चोरी करने की वारदातों को स्वीकार कर लिया. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उनकी निशानदेही पर सभी चोरीशुदा बाइकें बरामद कर ली हैं. आरोपियों ने दो बाइक नागरिक अस्पताल से, दो बाइक रेलवे जंक्शन से, एक अर्जुन स्टेडियम और दो दूसरे अस्पताल के पास से चोरी की थी.

आरोपी भारत बीए पास है जबकि अनिल दसवीं पास है. दोनों बाइक चोरी करके उन्हें बेचने की फिराक में थे. चोरीशुदा बाइकों को उन्होंने छुपाकर रखा हुआ था. जिनके मामले सिविल लाइन शहर थाने में दर्ज हैं. डीएसपी जितेंद्र कुमार ने बताया कि आरोपियों के कब्जे से 7 चोरीशुदा बाइकें बरामद कर ली गई हैं. जो शहर के अलग-अलग हिस्सों से चोरी की गई थी. फिलहाल आरोपियों से पूछताछ की जा रही है ताकि बाकी चोरियों का पता लगाया जा सके.

ये भी पढ़ें- फरीदाबाद क्राइम ब्रांच ने बाइक चोर को किया गिरफ्तार, नशे की लत को पूरा करने के लिए करता था चोरी

ये भी पढ़ें- टोहाना में बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, चार युवकों से 12 वाहन बरामद

ये भी पढ़ें- गुरुग्राम में बाइक चोरी करने वाला आरोपी रंगे हाथ गिरफ्तार, 6 लग्जरी बाइकें बरामद

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.