नए साल पर पति ने पहले पत्नी को उतारा मौत के घाट, फिर मेट्रो स्टेशन पर की खुदकुशी

author img

By ETV Bharat Haryana Desk

Published : Jan 2, 2024, 10:27 AM IST

Gurugram Crime News

Gurugram Crime News: नए साल पर साइबर सिटी गुरुग्राम में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. डीएलएफ फेज-3 में एक पति ने नए साल पर कथित तौर पर पहले अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. उसके बाद आरोपी पति ने जो कदम उठाया उसे जानकर दंग रह जाएंगे.

गुरुग्राम: पूरा देश जब नए साल के जश्न में डूबा हुआ था ठीक उसी समय साइबर सिटी गुरुग्राम में एक ऐसा मामला आया जिसे जानकर हर किसी के रोंगटे खड़े हो जा रहे हैं. यहां एक पति ने कथित तौर पर पहले अपनी पत्नी की हत्या की, फिर उसके बाद कौशांबी मेट्रो स्टेशन पर जाकर आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंच कर आगामी जांच शुरू कर दी है.

गुरुग्राम में मर्डर: जानकारी के अनुसार, 31 दिसंबर की रात गुरुग्राम पुलिस को डीएलएफ फेज-3 में एक बंद मकान में 2 साल के बच्चे के रोने की सूचना मिली. सूचना मिलते ही गुरुग्राम की पुलिस टीम मौके पर पहुंची, जहां मकान के अंदर एक महिला मृत अवस्था में पड़ी थी और बच्चा उसके पास रो रहा था. प्रथम दृष्टया महिला के सिर पर ईंट से चोट मारने और गले पर ब्लेड से हमले के निशान मिले हैं.

पत्नी की हत्या के बाद आरोपी पति ने मेट्रो स्टेशन पर की खुदकुशी: वहीं, मृतक महिला की पहचान लक्ष्मी (उम्र-24 वर्ष) के रूप में हुई है. पुलिस जांच में महिला की हत्या उसी के पति द्वारा करने का खुलासा हुआ. उसके बाद पता चला कि आरोपी पति ने भी गाजियाबाद के कौशांबी मेट्रो स्टेशन से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली. आरोपी पति की पहचान गौरव शर्मा (उम्र- 35 वर्ष) निवासी आगरा उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है.

गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस: पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है. मौके से फॉरेंसिक की टीम ने फिंगर प्रिंट ले लिए हैं. गुरुग्राम पुलिस, नोएडा पुलिस से भी मदद ले रही है. फिलहाल पुलिस टीम ने मृतक महिला के 2 वर्षीय बच्चे को महिला के माता-पिता के हवाले कर दिया है. इस हत्याकांड और खुदकुशी के पीछे क्या वजह है इसका फिलहाल खुलासा नहीं हो सका है. पुलिस तफ्तीश में जुटी है.

ये भी पढ़ें: करनाल में अपराधियों का दुस्साहस, घर में घुसकर की युवक की हत्या

ये भी पढ़ें: पति ने पहले अपनी पत्नी का गला काटा, फिर की खुदकुशी, वजह जानकर हो उड़ जाएंगे होश

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.