28 जनवरी को हरियाणा में AAP की रैली, सुशील गुप्ता बोले- ED का गलत इस्तेमाल कर ही BJP

author img

By ETV Bharat Haryana Desk

Published : Jan 4, 2024, 2:11 PM IST

Aap Rally in Haryana

Aap Rally in Haryana: आम आदमी पार्टी 28 जनवरी को हरियाणा में रैली करने जा रही है. रैली का स्थान अभी तय नहीं हुआ है, लेकिन आप नेता इस रैली की तैयारियों में जुटे हुए हैं. इस रैली में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी शामिल हो सकते हैं.

गुरुग्राम: आम आदमी पार्टी के हरियाणा अध्यक्ष सुशील गुप्ता ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के ईडी केस पर कहा कि बीजेपी आप पार्टी की बढ़ती लोकप्रियता से डरी हुई है. यही वजह है कि आम आदमी पार्टी के कद्दावर नेताओं के खिलाफ बीजेपी षड़यंत्र रचकर, उन्हें किसी भी तरह जेल में डालने के लिए उतारू हो रही है. कोई समन हो या नोटिस आम आदमी पार्टी के नेताओं के पास पहुंचने से पहले ही बीजेपी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसकी जानकारी दे देती है.

उन्होंने कहा कि इससे साफ जाहिर हो रहा है कि बीजेपी अपने कार्यालय में बैठकर ही ये समन और नोटिस जारी कराती है. 28 जनवरी को हरियाणा में आम आदमी पार्टी बदलाव रैली करने जा रही है. इसकी रैली का न्योता देने सुशील गुप्ता गुरुग्राम पहुंचे थे. इस मौके पर आम आदमी पार्टी के सीनियर वाइस प्रेजिडेंट अनुराग ढांडा ने कहा कि बदलाव रैली को लेकर तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. 28 जनवरी को हरियाणा के मध्य में ये रैली की जाएगी.

हालांकि अभी तक स्थान तय नहीं हुआ है, लेकिन तैयारियां जोरों पर की जा रही हैं. इस रैली में हरियाणा के प्रत्येक गांव से हर व्यक्ति शामिल होगा और बदलाव रैली का हिस्सा बनेगा. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के हरियाणा में जैसे-जैसे कदम मजबूत हो रही है. वैसे-वैसे भाजपा की बौखलाहट ईडी के जरिए सामने देखने को मिल रही है. इस बदलाव रैली से हरियाणा में आप पार्टी मजबूत होगी.

भाजपा पार्टी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को किसी भी हालत में जेल में डालना चाहती है. केजरीवाल को जो समन दिया गया है. उसमें ये तक नहीं बताया गया है कि उन्हें किस तौर पर बुलाया जा रहा है. सुशील गुप्ता ने कहा कि 2024 के चुनावों को लेकर आप पार्टी तैयार है और दिल्ली की तर्ज पर हरियाणा वासियों को भी सुविधाएं दी जाएंगी. हिट एंड रन केस को लेकर उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने मनमानी करते हुए पहले कानून बना दिया और जब विरोध हुआ तो उसे वापस ले लिया.

  • आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के लोकप्रिय मुख्यमंत्री श्री @ArvindKejriwal जी 28 जनवरी को हरियाणा में "बदलाव रैली" करेंगेI

    इसी रैली की तैयारी के लिए @AamAadmiParty के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री @SandeepPathak04 जी के साथ हम कल से @AAPHaryana संगठन की लोकसभा और… pic.twitter.com/5rmlvjb1FW

    — Dr Sushil Gupta (@DrSushilKrGupta) January 3, 2024 " class="align-text-top noRightClick twitterSection" data=" ">

उन्होंने कहा कि कानून बनाने से पहले न तो उन्होंने संसद में कोई चर्चा की और न ही उन लोगों के सुझाव लिए जिन पर इस कानून का असर पड़ना है. वहीं, पार्टी के कद्दावर नेताओं के पार्टी छोड़ने को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि ये एक ट्रेन है. जिसमें हजारों यात्री चढ़ते हैं, तो कुछ यात्री उतर भी जाते हैं. उन्होंने कहा कि इन दिनों विकसित भारत संकल्प यात्रा भाजपा द्वारा निकाली जा रही है, जोकि सरकारी खर्च पर अपने प्रचार का भाजपा ने तरीका बनाया हुआ है. सत्ता में रहते हुए सरकारी खजाने व मशीनरी का दुरुपयोग किया जा रहा है.

राम मंदिर को लेकर पूछे गए सवाल पर राज्यसभा सांसद ने कहा कि श्रीराम हर किसी के हैं. वो मंदिर के उद्घाटन अवसर पर अवश्य जाएंगे. उन्होंने कहा कि अभी तक उन्हें निमंत्रण नहीं मिला है. भले ही उन्हें निमंत्रण मिले अथवा नहीं मिले. वो राम मंदिर जरूर जाएंगे. वो पहले भी जाते रहे हैं और भविष्य में भी जाते रहेंगे.

ये भी पढ़ें- अवैध खनन मामले में हरियाणा में ED की बड़ी कार्रवाई, कांग्रेस विधायक समेत 20 जगहों पर छापेमारी

ये भी पढ़ें- चरखी दादरी में हंगामे और नारेबाजी के बाद एकजुट नजर आए कांग्रेसी नेता, बोले- कोई गुटबाजी नहीं

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.