फरीदाबाद में महिला की हत्या करने वाला आरोपी 2 साल बाद गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

author img

By ETV Bharat Haryana Desk

Published : Dec 30, 2023, 10:37 PM IST

woman murdered in Faridabad

Woman Murdered in Faridabad: फरीदाबाद में दो साल पहले गायब हुई महिला के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है. महिला की हत्या कर आरोपी दो साल से फरार चल रहा था. पुलिस ने आरोपी को चार दिन के रिमांड पर लिया है. खबर में विस्तार से जानें पूरा मामला

फरीदाबाद में महिला की हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार

फरीदाबाद: हरियाणा के जिला फरीदाबाद में 2021 में गायब हुई 30 वर्षीय महिला के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. दरअसल, फरीदाबाद के थाना शहर बल्लभगढ़ क्षेत्र से महिला गायब हुई थी. इस संबंध में बल्लभगढ़ एसीपी विष्णु प्रसाद ने बताया कि कोरोना के समय में बल्लभगढ़ की चालवा कॉलोनी से एक महिला गायब हो गई थी. जिसका केस थाना शहर बल्लभगढ़ में दर्ज हुआ था.

जांच के बाद भी नहीं मिला महिला का सुराग: इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने छानबीन शुरू की. लेकिन महिला का कहीं कोई सुराग नहीं लगा. उसके बाद परिजनों ने डीजीपी से मुलाकात की थी. जिसके बाद डीजीपी हरियाणा के आदेश पर यह मामला स्टेट क्राइम की टीम के पास चला गया था. लेकिन वहां से भी स्टेट क्राइम की टीम को कुछ नहीं मिला. उसके बाद वापस यह फाइल थाना शहर बल्लभगढ़ को प्राप्त हुई. जिसके बाद थाना शहर बल्लभगढ़ के प्रभारी सतीश और उनकी टीम ने कार्रवाई करते हुए आखिरकार इस मामले का खुलासा किया.

ऐसे हुआ खुलासा: एसीपी ने बताया कि इस मामले में हिसार के रहने वाले 34 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में पता चला कि 2021 में आरोपी और मृतक महिला की बात फेसबुक के जरिए से हुई थी. जिसके बाद उनकी कई बार मुलाकात हुई. मुलाकात के बाद आरोपी, महिला को लेकर पानीपत चला गया. जहां पर एक नहर में जान से मारने की नीयत से महिला को धक्का दे दिया और मौके से फरार हो गया.

पुलिस रिमांड पर आरोपी: इतना ही नहीं आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद अपने घर से भी 2 साल लापता रहा. पुलिस द्वारा दिन रात कार्रवाई किए जाने के बाद आखिरकार आरोपी को थाना शहर बल्लभगढ़ पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर लिया. आगे की कार्रवाई करते हुए कोर्ट में पेश कर चार दिन का रिमांड लिया है.

ये भी पढ़ें: तीन तलाक के बाद पहले पति ने रेप किया, फिर हलाला के नाम पर देवर ने लूट ली आबरू

ये भी पढ़ें: घर में ही छुपे हैं शैतान, हो जाइए सावधान, यमुनानगर में रिश्तेदार ने ही नाबालिग से कर डाला रेप

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.