Faridabad Crime News: हत्या और लूट गिरोह के 4 सदस्य गिरफ्तार, दो रह चुके राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी

author img

By ETV Bharat Haryana Desk

Published : Oct 12, 2023, 3:34 PM IST

Faridabad Crime News

Faridabad Crime News: वीरवार को फरीदाबाद पुलिस ने हत्या और लूट गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है. चार आरोपियों में से दो राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी रह चुके हैं.

फरीदाबाद क्राइम ब्रांच की टीम ने हत्या और लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस की टीम ने आरोपियों के पास से 5 पिस्टल, एक देसी कट्टा, एक राइफल और 12 से ज्यादा जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. फरीदाबाद पुलिस के मुताबिक चार में से दो बदमाश राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी रह चुके हैं. फरीदाबाद पुलिस के मुताबिक चारों ही आरोपी फरीदाबाद के रहने वाले हैं.

पुलिस के मुताबिक जुलाई महीने में इन चारों चोरों ने मिलकर युवक की हत्या की कोशिश और लूट की वारदात को अंजाम दिया था. आरोपियों की पहचान सोनू, लोकेश, सुमित और मनोज के रूप में हुई है. डीसीपी क्राइम हेमेंद्र मीणा ने बताया कि जुलाई महीने में इन चारों आरोपियों ने बल्लभगढ़ थाना शहर के अंतर्गत धारा 307 (हत्या की कोशिश) की वारदात को अंजाम दिया था. ये आरोपी तभी से फरार चल रहे थे.

Faridabad Crime NeFaridabad Crime Newsws
आरोपियों के पास से 5 पिस्टल, एक देसी कट्टा, एक राइफल और 12 से ज्यादा जिंदा कारतूस बरामद

ये भी पढ़ें- Nuh Crime News: नूंह के युवक की इलाज के दौरान मौत, कहासुनी के बाद बदमाशों ने मारी थी गोली, जयपुर में चल रहा था इलाज

चारों आरोपी गिरोह बनाकर आपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे थे. इनके कब्जे से पुलिस ने 5 पिस्टल, एक देसी कट्टा, एक राइफल और 12 से ज्यादा जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. डीसीपी ने बताया कि इन चारों आरोपियों पर पहले भी कई आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं. जिनके चलते इनमें से कई आरोपियों पर इनाम भी रखा गया था. आरोपी सोनू के ऊपर 13 मामले दर्ज हैं और सोनू पर 5000 का इनाम भी रखा गया है. सोनू ताइक्वांडो खिलाड़ी है. इसने 2008 में नेपाल में आयोजित खेल में देश को सिल्वर मेडल दिलाया था. अलग-अलग नेशनल चैंपियनशिप में सोनू 6 गोल्ड मेडल जीत चुका है.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.