अतिक्रमण के खिलाफ प्रशासन ने चलाया विशेष ऑपरेशन, दुकानदारों के किए चालान

author img

By

Published : Dec 4, 2019, 9:54 PM IST

faridabad-administration-runs-special-operation-against-encroachment-by-shopkeepers

शहर में बढ़ते अतिक्रमण को लेकर प्रशासन ने सख्त रवैया अपनाया है. एसडीएम त्रिलोकचंद और पुलिस के एसीपी जयवीर राठी के नेतृत्व में नगर निगम के अधिकारियों और कर्मचारियों ने आज सारे शहर में घूम कर अतिक्रमण को हटाया. इस दौरान 23 दुकानदारों के खिलाफ डिजिटल चालान भी किए.

फरीदाबाद: जिले में आक्रमण करने वाले दुकानदारों के खिलाफ जिला प्रशासन कई बार चेतावनी दे चुका है. प्रशासन ने दुकानदारों को बुधवार तक अंतिम समय दिया था. आज उन दुकानदारों को दी गई मौहलत खत्म हो गई है. जब दुकानदार बाज नहीं आए तो आखिरकार अधिकारियों को सड़कों पर ही उतरना पड़ा और करीब 23 चालान काट दिए गए.

एसडीएम त्रिलोकचंद और पुलिस के एसीपी जयवीर राठी के नेतृत्व में नगर निगम के अधिकारियों और कर्मचारियों ने आज सारे शहर में घूम कर अतिक्रमण को हटाया. इस दौरान 23 दुकानदारों के खिलाफ डिजिटल चालान भी किए.

अतिक्रमण के खिलाफ फरीदाबाद प्रशासन ने चलाया विशेष ऑपरेशन, देखिए वीडियो

ये भी पढ़ेंः- 1 रुपये में कर्मचारी करते हैं पोस्टमॉर्टम का काम, कांट-छांट करने के लिए पीनी पड़ती है शराब

इस मौके पर एसीपी जयवीर राठी ने दुकानदारों को साफ तौर पर यह निर्देश दिया. सड़कों पर कब्जा जरा भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. इस बार तो चालान किए हैं और आगे से पुलिस मुकदमा दर्ज करेगी.

Intro:स्टोरी- शहर को कब्जने वाले दुकानदारों पर कार्रवाई करने के लिए प्रशासनिक अधिकारी आए मौके पर 23 दुकानदारों के किए गए डिजिटल चालान।


एंकर- दुकानदारों को दिया गया 5 दिन का समय आज पूरा हो गया, लेकिन जब दुकानदार बाज नहीं आए तो आखिरकार अधिकारियों को सड़कों पर ही उतरना पड़ गया। एसडीएम तिलोकचंद और पुलिस के एसीपी जयवीर राठी के नेतृत्व में नगर निगम के अधिकारियों व कर्मचारियों ने आज सारे शहर में घूम कर अतिक्रमण को हटाया और 23 दुकानदारों के खिलाफ डिजिटल चालान भी किए। इस मौके पर एसीपी जयवीर राठी ने दुकानदारों को साफ तौर पर यह निर्देश दिया कि सड़कों पर कब्जा जरा भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस बार तो चालान किए हैं और आगे से पुलिस मुकदमा दर्ज करेगी।


वीओ- दिखाई दे रहा नजारा बल्लभगढ़ शहर के मुख्य बाजार का है जहां एसडीएम त्रिलोकचंद, बल्लभगढ़ के एसीपी जयवीर राठी के साथ नगर निगम के तोड़फोड़ दस्ते को लेकर दुकानों के आगे अतिक्रमण को हटाने पहुंचे हैं।

बाईट-- त्रिलोकचंद एसडीएम
बाईट- जेबी राठी aspBody:hr_far_02_sdm_challan_vis_bite_7203403Conclusion:hr_far_02_sdm_challan_vis_bite_7203403
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.