दिल्ली में कांग्रेस की अहम बैठक, चुनाव की तैयारियों पर होगी चर्चा!

author img

By ETV Bharat Haryana Desk

Published : Jan 4, 2024, 11:08 AM IST

Congress Meeting in Delhi

Congress Meeting in Delhi: लोकसभा और हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी जोर-शोर से तैयारियों में जुट गई है. आगामी चुनावी रणनीति तैयार करने के लिए आज दिल्ली में कांग्रेस की अहम बैठक है. बैठक में नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र हुड्डा और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उदयभान समेत पार्टी के कई वरिष्ठ नेता शामिल होंगे.

चंडीगढ़: चुनावी साल शुरू होते ही कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से एक्टिव हो गई है. आगामी लोकसभा चुनाव और हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी आगामी रणनीति तैयार करने में जुट गई है. इसी कड़ी में आज दिल्ली में कांग्रेस की अहम बैठक होने जा रही है. इस बैठक में चुनावी तैयारियों पर चर्चा होने वाली है.

दिल्ली में कांग्रेस की अहम बैठक: बता दें कि दिल्ली में होने वाली इस बैठक में राहुल गांधी की भारत न्याय यात्रा पर भी चर्चा होने वाली है. इस मीटिंग में हरियाणा के पूर्व सीएम और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र हुड्डा, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष उदयभान मौजूद रहेंगे. इसके अलाव रणदीप सुरजेवाला, कुमारी सैलजा समेत कई नेता इस बैठक में शिरकत करने वाले हैं. जानकारी के अनुसार देशभर के कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सीएलपी लीडर इंचार्ज भी इस बैठक में मौजूद रहेंगे.

हरियाणा में संगठन विस्तार की तैयारी!: बता दें कि पिछले दिनों हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष उदयभान ने कहा था कि जल्द ही प्रदेश में जिला संगठन की घोषणा कर दी जाएगी. बता दें कि पिछले 10 सालों से हरियाणा में कांग्रेस संगठन विस्तार नहीं कर पाई है. कांग्रेस प्रदेश ने कहा कि यूथ पर फोकस किया जा रहा है. आगामी चुनाव में टिकट आवंटन के दौरान युवाओं को वरीयता दी जाएगी.

ये भी पढ़ें: लगातार बढ़ रहा हरियाणा कांग्रेस का कुनबा, दिल्ली में भूपेंद्र सिंह हुड्डा की मौजूदगी में पूर्व विधायक, रिटायर्ड IAS समेत कई लोगों ने थामा कांग्रेस का दामन

ये भी पढ़ें: हरियाणा कांग्रेस जल्द कर सकती है जिला संगठन का ऐलान, प्रदेश अध्यक्ष उदयभान ने दिया बयान

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.