Booth Roof Collapsed in Chandigarh: चंडीगढ़ सेक्टर 33 में बूथ की दीवार गिरी, चार मजदूर घायल, अस्पताल में भर्ती

author img

By ETV Bharat Haryana Desk

Published : Oct 4, 2023, 8:44 PM IST

Booth Roof Collapsed in Chandigarh

Booth Roof Collapsed in Chandigarh: हरियाणा की राजधानी चंडीगढ़ में बुधवार को एक हादसा हो गया. सेक्टर 33 स्थित बूथ की इमारत गिर गई. हादसे के बाद चार मजदूर मलबे में दब गए. हलांकि गनीमत ये रही की किसी की मौत नहीं हुई.

चंडीगढ़: राजधानी चंडीगढ़ के सेक्टर 33 में टैरेस गार्डन के पास एक बड़ा हादसा हो गया. यहां एक बूथ की छत गिर गई जिसमें चार मजदूर दब गए. हलांकि हादसे में किसी की मौत नहीं हुआ. दमकल कर्मियों की मदद से फिलहाल तीन लोगों को तो निकाल लिया गया है लेकिन अभी भी एक आदमी फंसा हुआ है. उसे निकालने के लिए मशक्कत की जा रही है. ये मजदूर इसी बूथ में रिपेयरिंग का काम कर रहे थे.

हादसे में घायल हुए मजदूरों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि बूथ में कॉफी हाउस खुलने वाला था. उसी को लेकर मरम्मत चल रही थी. इसी दौरान ये हादसा हो गया. दमकल कर्मियों और डिजास्टर मैनेजमेंट की टीम ने तीन मजदूरों को जल्दी निकाल लिया. जबकि एक मजदूर को मलबे के अंदर ढूंढने में काफी मशक्कत करनी पड़ी. फिलहाल सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें- Chandigarh News: सेक्टर-42 के सरकारी क्वार्टर्स में LPG की पाइप लाइन से गैस रिसाव, बड़ा हादसा टला

पुलिस कंट्रोल रूम में हादसे की सूचना मिलने के बाद डीएसपी साउथ दलबीर सिंह, सेक्टर 34 थाना प्रभारी बलदेव सिंह, सेक्टर 31 थाना प्रभारी राम रतन शर्मा अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे है. इस दौरान पुलिस ने हादसे वाले एरिया की घेराबंदी कर दी. इस से गुजरने वाले रास्ते पर ट्रैफिक भी रोक दिया गया. आने जाने वालों के लिए रास्ता डायवर्ट कर दिया गया है.

सेक्टर 33 डी रेजीडेंसी एरिया के पास बनी हुई बूथ की ये इमारतें काफी पुरानी हैं. इनमें ज्यादातर किराना और अन्य जरूरत के समान वाली दुकानें बनी हुई हैं. मलबे के अंदर फंसे लोगों को समय रहते निकालकर नजदीक के सेक्टर 32 हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया. हादसे के समय मजदूर बूथ में तोड़ फोड़ का काम कर रहे थे.

ये भी पढ़ें- हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण पानी की कीमत 25 फीसदी बढ़ाने का फैसला लेगा वापस, अब इतना होगा इजाफा

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.