भिवानी में दुष्कर्म: दरिंदों ने परिवार की महिला के साथ हैवानियत की सारी हदें की पार, पहुंचे जेल

author img

By ETV Bharat Haryana Desk

Published : Jan 3, 2024, 7:23 AM IST

Bhiwani Rape Case

Bhiwani Rape Case: हरियाणा के भिवानी में रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. हवस की आग को बुझाने के लिए दरिंदे ने अपने साथी के साथ मिलकर परिवार की महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे डाला. पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है.

थाना प्रभारी सब इंस्पेक्टर विशेष

भिवानी: हरियाणा के भिवानी में महिलाओं के खिलाफ अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. नए साल पर एक बार फिर से भिवानी जिले में महिला के साथ दुष्कर्म का गंभीर मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार भिवानी में नए साल की रात को रंगीन बनाने के लिए दो अधेड़ उम्र दोस्तों ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी. हवस के दरिंदों ने अपने ही परिवार की एक महिला को हवस का शिकार बनाया. फिलहाल दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

भिवानी में दुष्कर्म: पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एक तरफ 31 दिसंबर की रात को पूरा देश नए साल का स्वागत करते हुए जश्न में डूबा था. वहीं, इसी दौरान भिवानी में एक बुजुर्ग ने नए साल की रात को रंगीन बनाने के लिए अपनी उम्र और रिश्तों को ताक पर रखकर अपने साथी के साथ मिलकर अपने ही परिवार की एक महिला को हवस का शिकार बना डाला. पीड़ित महिला ने किसी तरह डायल-112 पर फोन कर पुलिस को बुलाया और शिकायत दर्ज कराई.

पीड़ित महिला की शिकायत पर दोनों आरोपी गिरफ्तार: पीड़ित महिला की शिकायत पर औद्योगिक थाना क्षेत्र पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को अगले ही दिन धर दबोचा. थाना प्रभारी सब इंस्पेक्टर विशेष ने बताया कि पीड़ित महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की गई. आखिरकार 24 घंटे के अंदर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया.

दुष्कर्म का एक आरोपी पीड़ित महिला के परिवार का ही ही है. पीड़ित महिला का पति जब किसी काम से घर से बाहर गया तो आरोपी पीड़ित महिला को उसकी जेठानी से मिलवाने के बहाने बहला फुसलाकर ले गया. इसके बाद उसने अपने साथी के साथ मिलकर उस महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. एक आरोपी की उम्र 55 वर्ष है और दूसरे आरोपी की उम्र 45 साल है. दोनों आरोपी ही मजदूरी का काम करते हैं. फिलहाल दोनों आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है. - विशेष, थाना प्रभारी

ये भी पढ़ें: देवर ने भाभी से किया दुष्कर्म, देवरानी ने बनाया अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल करके कई बार किया रेप

ये भी पढ़ें: नाबालिग को बंधक बनाकर दरिंदे ने 1 साल तक किया दुष्कर्म, बालिग होने पर धर्म परिवर्तन करा के रचाई शादी, फिर रिश्तेदारों से कराया गैंगरेप

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.