निर्मल सिंह और उनकी बेटी चित्रा सरवारा के दोबारा कांग्रेस ज्वाइन करने पर अनिल विज ने कसा तंज

author img

By ETV Bharat Haryana Desk

Published : Jan 6, 2024, 8:16 PM IST

Home Minister Anil Vij

Home Minister Anil Vij: निर्मल सिंह और उनकी बेटी चित्रा सरवारा के कांग्रेस में दोबारा शामिल होने को लेकर हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने तंज कसा है. अनिल विज ने कहा कि कांग्रेस में कई धड़े हैं, निर्मल सिंह ने किसे ज्वाइन किया है.

निर्मल सिंह और उनकी बेटी चित्रा सरवारा के दोबारा कांग्रेस ज्वाइन करने पर अनिल विज ने कसा तंज

अंबाला: हरियाणा के पूर्व मंत्री निर्मल सिंह और उनकी बेटी चित्रा सरवारा ने भूपिंदर सिंह हुड्डा की अगुवाई में एक बार फिर कांग्रेस का दामन थाम लिया है. निर्मल सिंह के दोबारा कांग्रेस में आने को लेकर विरोधी नेता उन पर बयानबाजी कर रहे हैं. हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने तंज कसते हुए कहा कि वो किसी भी पार्टी में जाएं उससे कोई फर्क नहीं पड़ता. अनिल विज ने तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस में कई धड़े हैं. निर्मल सिंह ने किस धड़े को ज्वाइन किया है यही नहीं पता.

हरियाणा में एक बार फिर कोरोना के मामले बढ़ने को लेकर अनिल विज ने बताया कि हमारी तैयारियां पूरी हैं. ऑक्सीजन प्लांट का भी ट्रायल किया जा चुका है. जो कमियां पिछली बार थीं, इस बार वो सभी दुरुस्त हैं. गृह मंत्री अनिल विज ने जगन्नाथ पुरी मठ के शंकराचार्य निश्लानंद सरस्वती के उस बयान पर पलटवार किया जिसमें उन्होंने कहा था कि मोदी और योगी उत्तर प्रदेश में 3 पाकिस्तान बनाने की नींव डाल रहे हैं. इस पर विज ने कहा की हमें ऐसा नहीं लगता हमें तो लगता है कि हिंदुस्तान को जितना मजबूत मोदी और योगी ने किया है उतना किसी ने नहीं किया होगा.

22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा समारोह होने जा रहा है, जिसे लेकर देश भर के लोगो में उत्साह है. इस पर गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि 22 को समारोह की वजह से सिर्फ वही लोग अयोध्या जा सकेंगे जिन्हें बुलाया गया है, उसके बाद कोई भी अयोध्या जा सकता है. हरियाणा के गृह मंत्री ने कहा कि राम का घर सभी के लिए है. उनके दर्शन करने कोई भी जा सकता है.

ये भी पढ़ें- आम आदमी पार्टी को जोर का झटका, पूर्व मंत्री निर्मल सिंह और प्रदेश उपाध्यक्ष चित्रा सरवारा ने छोड़ी पार्टी, कांग्रेस कर सकते हैं ज्वाइन

ये भी पढ़ें- निर्मल सिंह और चित्रा सरवारा आज कांग्रेस में होंगे शामिल, जानें AAP छोड़ने के राजनीतिक मायने?

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.