ETV Bharat / jagte-raho

चरखी दादरी: लांबा गांव में शराब के लिए की गई थी बुजुर्ग दुकानदार की हत्या

author img

By

Published : Sep 17, 2020, 8:13 PM IST

चरखी दादरी के लांबा गांव में बस स्टैंड पर हुए हत्या के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस जांच में खुलासा हुआ है कि तीन दोस्तों ने शराब के लिए पैसे नहीं होने पर बुजुर्ग दुकानदार की हत्या कर दी थी.

three accused arrested in shopkeeper murder case at lamba village bus stand charkhi dadri
लांबा गांव बस स्टैंड पर हुए बुजुर्ग दुकानदार की हत्या मामले में तीन गिरफ्तार

चरखी दादरी: दादरी के लांबा गांव के बस स्टैंड पर चार दिन पहले हुई बुजुर्ग की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. इस हत्याकांड में पुलिस ने तीन दोस्तों को गिरफ्तार किया है. शुक्रवार को तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

पुलिस ने जांच में खुलासा किया है कि तीनों आरोपियों के पास शराब पीने के लिए पैसे नहीं थे. जिसके बाद तीनों ने प्लानिंग करके बुजुर्ग दुकानदार की गला रेतकर हत्या कर दी. हत्या के बाद से ही तीनों आरोपी फरार हो गए थे. जिसके बाद गुरुवार को बौंद कलां पुलिस ने तीनों को काबू कर पूछताछ करनी शुरू कर दी है.

लांबा गांव में बुजुर्ग दुकानदार की हत्या मामले में तीन गिरफ्तार

डीएसपी बली सिंह ने बताया कि चार दिन पहले लांबा गांव के बस स्टैंड पर 70 वर्षीय बुजुर्ग दुकानदार रिसाल सिंह की गला रेतकर हत्या कर दी थी. इस मामले को सुलझाने के लिए एसपी बलवान राणा द्वारा टीमों का गठन किया गया था. बौंद कलां पुलिस थाना प्रभारी कप्तान सिंह की टीम ने गुरुवार को तीन दोस्तों को गांव के खेतों से काबू किया. आरोपी प्रमिन्द्र, प्रीतम व धर्मेन्द्र ने मिलकर पहले भी करीब एक वर्ष पूर्व गांव के शराब ठेके पर शराब नहीं देने के कारण एक व्यक्ति की गला रेतकर हत्या की थी.

उन्होंने बताया कि तीनों आरोपी कई संदिग्ध गतिविधियों में संलिप्त रहते थे. मृतक के परिजनों ने इन पर हत्या का शक जाहिर किया था. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार करके मामले का पटाछेप किया.

ये भी पढ़ें: 'दहेज के लिए मुझे 10 दिनों में ही छोड़ दिया और कर ली दूसरी शादी'

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.