बिना मास्क लगाए कुत्ते को सोसाइटी में घूमाने पर जमकर हुई मारपीट,वीडियो वायरल

author img

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jan 15, 2024, 10:28 AM IST

बिना मास्क लगाए कुत्ते को सोसाइटी में घूमाने पर जमकर हुई मारपीट

Fierce fight for dog in society :ग्रेटर नोएडा के आवासीय सोसाइटी में कुत्ते को लेकर जामकर मारपीट हुई. कुत्ते को बिना मास्क के सोसाइटी में घूमाने पर आपत्ति जताने पर ये मारपीट हुई .

बिना मास्क लगाए कुत्ते को सोसाइटी में घूमाने पर जमकर हुई मारपीट

नई दिल्ली/ ग्रेटर नोएडा: ग्रेटर नोएडा के आवासीय सोसाइटी में कुत्ते को बिना मास्क के ले जाने को लेकर विवाद हो गया जिसके बाद कुत्ते के मालिक दंपति ने मारपीट किया. इस दौरान वहां पर सोसायटी की कई लोग इकट्ठा हो गए और इस मारपीट का वीडियो बना लिया. जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है..मारपीट के मामले में सोसायटी के लोगों ने बिसरख कोतवाली में शिकायत दर्ज की है पुलिस मामले की जांच कर रही है.

दरअसल, ग्रेटर नोएडा वेस्ट में लगातार कुत्तों से लोगों पर हमले करने के मामले बढ़ते जा रहे हैं जिसको देखते प्राधिकरण व प्रशासन के द्वारा कुत्तों को सोसायटी में घूमने के लिए मास्क अनिवार्य किया गया है . बिना मजल के कोई भी सोसाइटी में कुत्तों को लेकर बाहर नहीं जा सकता.सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है यह वीडियो ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सुपरटेक इको विलेज का है जिसमें एक महिला एक पुरुष के साथ मारपीट करती दिखाई दे रही है और उसका पति भी उसे व्यक्ति से झगड़ा कर रहा है.

ये भी पढ़ें : Retired IAS and couple fight: नोएडा में लिफ्ट में कुत्ते को लेकर बवाल, रिटायर्ड आईएएस और दंपती में मारपीट

पीड़ित व्यक्ति के द्वारा दंपति को सोसाइटी में कुत्ते को बिना मजल के घूमने पर आपत्ति की गई थी जिसके बाद विवाद बढ़ गया और महिला पुरुष के साथ मारपीट की सोसाइटी में खड़े अन्य लोगों ने उसकी वीडियो बना लिया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.पीड़ित ने बिसरख थाना क्षेत्र में अपनी शिकायत दर्ज कराई है शिकायत में उसने बताया कि सोसाइटी में बिना मजल के कुत्ते को घुमाने पर उन्होंने आपत्ति दर्ज की थी जिसको लेकर उनके साथ मारपीट की गई है. वही बिसरख थाना प्रभारी ने बताया कि इस प्रकरण में पीड़ित पक्ष द्वारा शिकायत दी गयी है शिकायत के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ग्रेटर नोएडा की ऊंची इमारत में कुत्तों को लेकर विवाद की घटनाएं आमतौर पर सामने आ रही है .ऐसे मामलों पर नियंत्रण रखने के लिए स्थानीय प्रशासन द्वारा पिछले साल जिले में डॉग पॉलिसी लागू की गई थी .लेकिन डॉग पॉलिसी के नियम का पालन होता हुआ धरातल पर नजर नहीं आ रहा है. इसी साल की शुरुआत में 3 जनवरी को गौर सिटी 2 में एक नौकरानी को जर्मन शेफर्ड कुत्ते ने बुरी तरह काट लिया था और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां पर लंबे उपचार के बाद वह स्वास्थ्य उपाय इसी प्रकार की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है.

ये भी पढ़ें : गाजियाबाद में आवारा कुत्तों के खौफ में जीवन, हर 12 मिनट में एक व्यक्ति पर हमला!

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.