ETV Bharat / state

पूर्वी दिल्ली नगर निगम के स्कूलों को स्वयं सेवा संस्थान ने सौंपे 1850 डयूल डेस्क

author img

By

Published : Apr 1, 2022, 7:44 AM IST

पूर्वी दिल्ली
पूर्वी दिल्ली

सीड्स (सस्टेनेबल इकोलॉजिकल एंड एनवायर्नमेंटल डेवलपमेंट सोसाइटी) और चेग इंडिया स्वयं सेवी संस्थाओं द्वारा विश्वकर्मा पार्क में आयोजित कार्यक्रम में 1850 डेस्क पूर्वी निगम को हस्तांतरित किये गये.

नई दिल्ली : पूर्वी दिल्ली नगर निगम के 21 स्कूलों के लिए 1850 डयूल डेस्क सौंपे गये हैं. सीड्स (सस्टेनेबल इकोलॉजिकल एंड एनवायर्नमेंटल डेवलपमेंट सोसाइटी) और चेग इंडिया स्वयं सेवी संस्थाओं द्वारा विश्वकर्मा पार्क में आयोजित कार्यक्रम में 1850 डेस्क पूर्वी निगम को हस्तांतरित किये गये.

इस मौके पर लक्ष्मी नगर से विधायक अभय वर्मा, पूर्वी दिल्ली के महापौर और श्याम सुंदर अग्रवाल मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे. उनके अलावा अतिरिक्त निदेशक, शिक्षा डाॅ. सीमा शर्मा, सीड्स और चेग इंडिया के प्रतिनिधियों सहित कई गणमान्य लोग उपस्थित थे.

पूर्वी दिल्ली के महापौर, श्याम सुन्दर अग्रवाल ने सीड्स और चेग इंडिया का धन्यवाद दिया और कहा कि उन्होंने कहा कि कक्षा का फर्नीचर बच्चों में सीखने की क्षमता की प्रभावशीलता में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है. उन्होंने कहा कि डेस्क और कुर्सियों से अधिक संगठित शैक्षिक वातावरण प्रदान करने में मदद करती हैं.

महापौर ने कहा कि पूर्वी दिल्ली नगर निगम बच्चों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा उपलब्ध कराने के प्रति प्रतिबद्ध है और इस दिशा में विभिन्न सकारात्मक कार्य कर रहा है.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.