ETV Bharat / sports

2022 पैरालंपिक शीतकालीन खेलों के प्रतिनिधिमंडल के प्रमुखों की बैठक आयोजित

author img

By

Published : Mar 2, 2021, 8:53 PM IST

अंतरराष्ट्रीय पैरालंपिक समिति के अध्यक्ष एंड्रयू पार्सन्स ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि पेइचिंग पैरालंपिक शीतकालीन खेल विकलांगों के लिए एक अद्भुत और सफल आयोजन होगा.

पेइचिंग 2022 पैरालंपिक शीतकालीन
पेइचिंग 2022 पैरालंपिक शीतकालीन

बीजिंग: पेइचिंग 2022 पैरालंपिक शीतकालीन खेलों के प्रतिनिधिमंडलों के प्रमुखों की बैठक 1 मार्च को आयोजित हुई. सीपीसी के पेइचिंग समिति के सचिव यानी पेइचिंग शीतकालीन ओलंपिक आयोजन समिति के अध्यक्ष साई छी ने कहा कि पेइचिंग अधिकांश एथलीटों के लिए एक अच्छा प्रतियोगी अनुभव और प्रतियोगिता का माहौल बनाएगा.

अंतरराष्ट्रीय पैरालंपिक समिति के अध्यक्ष एंड्रयू पार्सन्स ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि पेइचिंग पैरालंपिक शीतकालीन खेल विकलांगों के लिए एक अद्भुत और सफल आयोजन होगा.

टेटे : श्रीजा और मनिका डब्ल्यूटीटी कंटेंडर क्वालीफायर्स के फाइनल राउंड में

  • Bing Dwen Dwen and Shuey Rhon Rohn say hi from the #Yanqing competition zone! They are having a great time in the beautiful snow view. #Yangqing competition Zone will host alpine skiing competitions during the Paralympic Winter Games #Beijing2022. 🏂⛷️ pic.twitter.com/947e4YvDjk

    — Beijing 2022 (@Beijing2022) March 2, 2021 " class="align-text-top noRightClick twitterSection" data=" ">

वहीं, साई छी ने अपने वीडियो भाषण में बैठक में भाग लेने वाले अंतरराष्ट्रीय पैरालंपिक समिति और राष्ट्रीय (क्षेत्रीय) पैरालंपिक समिति के प्रतिनिधियों का स्वागत किया. उन्होंने कहा कि पेइचिंग शीतकालीन ओलंपिक आयोजन समिति विभिन्न देशों और क्षेत्रों के पैरालंपिक समिति और प्रतिनिधिमंडल के सुझावों पर ध्यान देती है.

इसके अलावा, पेइचिंग शीतकालीन ओलंपिक आयोजन समिति ने अंतरराष्ट्रीय पैरालंपिक समिति और विश्व स्वास्थ्य संगठन के साथ महामारी की रोकथाम और नियंत्रण के लिए संयुक्त रूप से एक विशेष कार्य तंत्र स्थापित किया है.

आशा है कि सभी पैरालंपिक समिति पेइचिंग शीतकालीन ओलंपिक आयोजन समिति के साथ शीतकालीन पैरालिम्पिक की तैयारी और महामारी रोकने और नियंत्रित करने के लिए काम करेगी. ताकि पैरालंपिक शीतकालीन खेलों को सुरक्षित और सुचारू रूप से आयोजित किया जा सके.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.