अहमदाबाद में सुरक्षा घेरा तोड़ मैदान में घुसा फिलिस्तीनी समर्थक, पहुंचा विराट के करीब

author img

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 19, 2023, 3:48 PM IST

Updated : Nov 19, 2023, 5:50 PM IST

Virat Kohli fan hugged him

विराट कोहली के चाहने वाले देश-विदेश के हर कोने में हैं. आईसीसी विश्व कप 2023 के फाइनल मैच में उनका एक ऐसा ही फैन देखा गया. जो भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम के मैदान पर सुरक्षा घेरा तोड़ घुस गया.

अहमदाबाद: भारतीय टीम अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के साथ आज विश्व कप 2023 का फाइनल मैच खेल रही है. ये मैच भारतीय क्रिकेट प्रेमियों के लिए किसी त्योहार से कम नहीं है. आज पूरा देश भारत के विश्व कप 2023 का टाइटल जीतने के दुआ कर रहा है. भारतीय टीम और अपने पसंदीदा खिलाड़ियों का समर्थन करने लिए फैंस दूर-दूर से अहमदाबाद पहुंचे हैं. आज मोटेरा स्टेडियम पूरा नीला नजर आ रहा है. इस फाइनल मैच का मजा लगभग 1 लाख से ज्यादा फैंस ले रहे है.

विराट कोहली को गले लगाने मैदान पर पहुंचा फैन
इस मैच में एक अद्भुत नजारा देखने के लिए मिला. ये नजरा तब देखने के लिए मिला जब क्रीज पर भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली बल्लेबाजी कर रहे थे. इस दौरान स्टेंड में से एक फैन मैदान पर भागकर आ गया और वो कोहली के पास पहुंचा. उस फैन ने कोहली को गले लगाने की कोशिश की, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. विराट कोहली के फैन भारत के अलावा विदेशों में भी काफी हैं. उनकी फैन फोलोइंग जबरदस्त हैं. विराट के सोशल मीडिया पर भी सबसे ज्यादा फॉलोवर्स हैं. ये फैन भी उन्हीं में से एक हैं. वो अपने पसंदीदा क्रिकेटर विराट कोहली से मिलने के लिए सुरक्षा की सारी हदें पार कर मिलने पहुंच गया.

इस फैन ने जो टी-शर्ट पहनी थी उस पर आगे की ओर 'फिलिस्तीन पर बमबारी बंद करो' और पीछे की ओर 'फ्री फिलिस्तीन' लिखा हुआ दिखा. ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब कोहली से कोई फैन मैच खेलते समय पहुंच हो. इससे पहले भी कोहली को मिलने के लिए फैंस कई बार सारी सीमाएं पार कर उनके पास पहुंचे हैं. विराट भी अपने फैंस को पूरा सम्मान देते हैं. उनके फैंस भी कभी उनके पैर छूते हुए नजर आते हैं तो कभी उनसे गले मिलते हुए नजर आते हैं.

इस मैच में अब तक भारत ने पहले खेलते हुए 20 ओर में 3 विकेट खोकर 115 रन बना लिए हैं. भारत के लिए विराट कोहली (39) और केएल राहुल (18) रन बनाकर खेल रहा है.

ये खबर भी पढ़ें : भारत की पारी लड़खड़ाई! ट्रेविस हेड ने पकड़ा रोहित शर्मा का हैरतअंगेज कैच, मैदान पर छाया सन्नाटा
Last Updated :Nov 19, 2023, 5:50 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.