जानिए बिग बॉस OTT 2 विनर एल्विश यादव का क्या है पुराना विवाद ?

author img

By ETV Bharat Hindi Desk

Published : Oct 26, 2023, 11:26 AM IST

Updated : Nov 3, 2023, 3:18 PM IST

Threat To BIG BOSS OTT 2 WINNER  Elvish Yadav

Big Boss OTT 2 Winner elvish yadav : बिग बॉस OTT 2 विनर एल्विश यादव एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं. इसके पहले भी एल्विश यादव को जान से मारने की धमकी मिली थी. जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर. (Big Boss OTT 2 Winner elvish yadav Controversy Gurugram Police arrested accused Demanded extortion of one crore)

गुरुग्राम: बिग बॉस OTT 2 के विनर रहे एल्विश यादव एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. इसके पहले भी एल्विश विवाद में रहे हैं.

एल्विश यादव को जान से मारने की धमकी: जानकारी के मुताबिक साइबर सिटी गुरुग्राम के वजीराबाद में रहने वाले बिग बॉस OTT 2 के विनर और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर एल्विश यादव को धमकी भरा फोन आया था. फोन करने वाले बदमाश ने एल्विश यादव से रंगदारी मांगते हुए कहा कि जल्द से जल्द एक करोड़ रुपये देने की मांग की थी. पैसे नहीं देने पर बदमाश ने जान से मारने की धमकी दी थी.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार: पुलिस की मानें तो व्हाट्सएप कॉल के जरिए 17 अक्टूबर को रंगदारी मांगी गई गई थी. हाई प्रोफाइल मामला होने के चलते एल्विश यादव को धमकी देने वाले बदमाश को गुरुग्राम पुलिस ने गुजरात के वडनगर से गिरफ्तार कर लिया था.

ये भी पढ़ें: 'मुझ पर लगे आरोप बेबुनियाद हैं, जांच के लिए तैयार हूं', सांपों की तस्करी और रेव पार्टी के आरोपों पर बोले एल्विश यादव, देखें वीडियो

जल्दी करोड़पति बनने के लिए आरोपी ने मांगी रंगदारी: धमकी देने के आरोपी का नाम शाकिर मतरानी है. वह वहां RTO एजेंट का काम करता है. प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी शाकिर ने जल्दी करोड़पति बनने के लालच में एल्विश यादव से रंगदारी मांगी थी.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 2 विनर एल्विश यादव ने लाखों फैंस को जीत के लिए फेस टू फेस कहा थैंक्यू, CM खट्टर ने भी दी दस्तक

कौन हैं एल्विश यादव?: दरअसल गुरुग्राम के वजीराबाद गांव का रहने वाले सिद्धार्थ उर्फ एल्विश यादव तब मीडिया की सुर्खियों में आए, जब बिग बॉस OTT 2 में एल्विश यादव ने वाइल्ड कार्ड एंट्री की. एल्विश की लोकप्रियता सोशल मीडिया पर बेहद ज्यादा है और यही वजह है कि एल्विश यादव ने बिग बॉस OTT 2 का खिताब जीत लिया.

एल्विश यादव ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि उन्हें 17 अक्टूबर को व्हाट्सएप के जरिए एक कॉल आई थी. कॉल करने वाले ने उनसे 1 करोड़ रुपये की रंगदारी दिए जाने के लिए कहा था. रुपये नहीं देने पर उन्हें अंजाम भुगतने के लिए कहा गया था. ऐसे में सेक्टर- 53 थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी थी. मामले में आईपीसी की धारा 384, 386 के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गुजरात के वडनहर से गिरफ्तार कर लिया गया है. - वरुण दहिया, एसीपी क्राइम

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर एल्विश यादव: एल्विश यादव सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म पर काफी एक्टिव रहते हैं. एल्विश की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है. यूट्यूब पर एल्विश यादव के 14.5 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर्स हैं. वहीं इंस्टाग्राम पर 15.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं. फेसबुक पर एल्विश यादव के 4.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं. ट्विटर (X) की बात करें तो ट्विटर पर एल्विश यादव के 704K से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

बिग बॉस OTT जीतने के बाद हरियाणा के सीएम से मिले थे एल्विश: बिग बॉस OTT 2 का किताब जीतने के बाद गुरुग्राम के ताऊ देवीलाल स्टेडियम में एक बड़ा कार्यक्रम आयोजित किया गया था. इस कार्यक्रम में भारी संख्या में युवा पहुंचे थे. वहीं, इसी कार्यक्रम में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल भी पहुंचे थे और एल्विश यादव को शुभकामनाएं दी थी. इसके बाद से एल्विश यादव की लोकप्रियता और ज्यादा बढ़ गई थी.

ये भी पढ़ें: Elvish Yadav: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मिले बिग बॉस OTT2 के विजेता एल्विश यादव, सीएम ने दी शुभकामनाएं

Last Updated :Nov 3, 2023, 3:18 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.