OMG! हिना खान हॉस्पिटल में भर्ती, जानिए क्या हुआ 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की बहू 'अक्षरा' को

author img

By ANI

Published : Oct 27, 2023, 6:43 PM IST

Etv Bharat

Hina Khan Hospitalized: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की फेम एक्ट्रेस हिना खान हॉस्पिटल में भर्ती है. यह खबर सामने आते ही फैंस एक्ट्रेस को लेकर चिंतित हो गए हैं. फिलहाल हिना ने अपने हेल्थ को लेकर अपडेट साझा किया है.

मुंबई: 'बिग बॉस 11' की कंटेस्टेंट हिना खान ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की और अपने फैंस के साथ अपना स्वास्थ्य अपडेट साझा किया. हिना ने इंस्टाग्राम पर एक मिरर सेल्फी साझा की, जिसमें वह अस्पताल के कपड़े पहने और हाथ पर पट्टी बांधे हुए देखी जा सकती हैं.

हिना खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी तस्वीर साझा किया है और कैप्शन में लिखा है, प्यार और खुशी बांटो. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कहां हैं, आप किस मानसिक स्थिति में हैं, अगर आपको कोई शीशा मिल जाए तो मिरर सेल्फी लेना न भूलें.' हिना को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि, एक्ट्रेस ने अस्पताल में भर्ती होने के पीछे का कारण नहीं बताया है.

Hina Khan hospitalized
हिना खान की इंस्टाग्राम स्टोरी

हिना लोकप्रिय टेलीविजन शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा की भूमिका से घर-घर में मशहूर हो गईं. वह 'कसौटी जिंदगी की 2' का भी हिस्सा थीं, जिसमें उन्होंने विलेन 'कोमोलिका' की भूमिका निभाई थी. हालांकि, कुछ महीनों बाद उन्होंने शो छोड़ दिया. उन्होंने 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 8 और 'बिग बॉस 11' जैसे टेलीविजन रियलिटी शो में भी देखा गया था.

हिना ने हाल ही में नई दिल्ली में एक फैशन वीक में रैंप पर वॉक करते हुए सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा. न्यूज एजेंसी से बात करते हुए उन्होंने बताया कि रैंप पर चलते हुए उन्हें कैसा महसूस होता है. उन्होंने बताया, 'यह अच्छा लगता है. फैशन हमेशा से मेरा कम्फर्ट जोन रहा है. जब भी मुझे रैंप पर चलने का मौका मिलता है, सिर्फ सजने-संवरने तक, मुझे वास्तव में अच्छा लगता है. जब मुझे इसके बारे में बताया गया, तो मैं नहीं चाहती थी ये अवसर मेरे हाथ से जाए. इस पूरे शो का इंतजार कर रहा था. यह बहुत अच्छा हुआ और मुझे बहुत सारी प्रशंसाएं मिलीं.'

यह भी पढ़ें:

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.