ETV Bharat / entertainment

ऑस्कर में जगह बनाने में असफल रही 2018, इमोशनल नोट शेयर कर बोले डायरेक्टर जूड एंथनी जोसेफ- माफी मांगता हूं...

author img

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 22, 2023, 4:29 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

2018 director Jude Anthany Joseph : फिल्म '2018 एवरीवन इज अ हीरो' फिल्म ऑस्कर में जगह बनाने में असफल हो गई. फिल्म के निर्देशक जूड एंथनी जोसेफ ने सोशल मीडिया पर एक भावुक कर देने वाला पोस्ट शेयर किया है. देखिए यहां.

मुंबई: भारत की ऑफिशियल ऑस्कर एंट्री और जूड एंथनी जोसेफ के निर्देशन में बनी '2018' अवॉर्ड की दौड़ से बाहर हो गई है. इस पर 2018 के फैंस और दर्शक काफी मायुस नजर आए. इस पर निर्देशक जूड एंथनी जोसेफ ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. निराशा फैंस को उनका समर्थन करने और धन्यवाद देने के लिए एक नोट के साथ ऑस्कर शॉर्टलिस्ट भी साझा की है. फिल्म 2018, 15 फिल्मों की शॉर्टलिस्ट में भी जगह नहीं बना सकी.

बता दें कि 2018 के निर्देशक जूड एंथनी जोसेफ ने इंस्टाग्राम पर एक नोट लिखकर उन सभी लोगों को धन्यवाद दिया जिन्होंने फिल्म को प्रोत्साहित करने में उनका समर्थन किया और उन लोगों से माफी मांगी जो, इस खबर से निराश हुए. इसके साथ ही उन्होंने फिल्मों के नाम के आगे उल्लिखित देशों के नाम के साथ शॉर्टलिस्ट भी शेयर की. पोस्ट शेयर कर उन्होंने लिखा 'सभी को नमस्कार ऑस्कर शॉर्टलिस्ट आ चुका है और अफसोस की बात है कि हमारी फिल्म '2018- एवरीवन इज अ हीरो' दुनिया भर की 88 अंतरराष्ट्रीय भाषा की फिल्मों में से अंतिम 15 फिल्मों में जगह नहीं बना पाई.

उन्होंने आगे लिखा आप सभी को निराश करने के लिए मैं अपने सभी शुभचिंतकों और समर्थकों से ईमानदारी से माफी मांगता हूं, फिर भी, इस प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करने का अवसर एक सपने जैसा रहा है, जिसे मैं जीवन भर संजो कर रखूंगा. सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म होना और ऑस्कर में आधिकारिक भारतीय प्रविष्टि होना किसी भी फिल्म निर्माता के करियर में एक दुर्लभ उपलब्धि है. इस असाधारण बात के लिए मैं ईश्वर का आभारी हूं. हमारी फिल्म को जबरदस्त समर्थन देने के लिए निर्माताओं, तकनीशियनों, कलाकारों और दर्शकों को मेरा हार्दिक धन्यवाद.

इसके साथ ही उन्होंने फिल्म फेडरेशन ऑफ इंडिया, विशेष रूप से सर रवि कोट्टाराक्कारा के समर्थन, प्यार और फिल्म को भारत की आधिकारिक प्रविष्टि के रूप में चुनने के लिए विशेष आभार व्यक्त करता हूं. मैं उन सभी भारतीय फिल्म निर्माताओं का आभार व्यक्त करता हूं, जिन्होंने इस यात्रा में मेरा समर्थन किया, पैन नलिन, सिद्धार्थ रॉय कपूर, गुनीत मोंगा, रिंटू थॉमस, आशुतोष गोवारिकर सर, रेसुल पुक्कुट्टी सर, अनुराग कश्यप, राजामौली सर, सेंथी सर और को विशेष धन्यवाद.

यह भी पढ़ें: टॉप 15 में जगह बनाने में विफल रही भारत की ऑफिशियल ऑस्कर एंट्री '2018 : एवरीवन इज ए हीरो'
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.