ETV Bharat / city

उत्तम नगर: जरूरतमंदों को राशन देने के लिए वितरित किए गए 2000 कूपन

author img

By

Published : Sep 20, 2020, 6:05 PM IST

Updated : Sep 20, 2020, 10:10 PM IST

दिल्ली सरकार द्वारा मुख्यमंत्री सहायता पैकेज के अंतर्गत दिल्ली की हर विधानसभा में 2000 कूपन दिए जा रहे हैं. इसी क्रम में उत्तम नगर विधायक नरेश बाल्यान द्वारा विभिन्न वार्ड अध्यक्षों को वितरित किया गया है.

2000 coupons distributed in Uttam Nagar for rationing needy in delhi
उत्तम नगर

नई दिल्ली: अनलॉक की शुरुआत होने के इतने समय बाद भी, जिन गरीब और जरूरतमंद लोगों को राशन और खाने समस्या से जूझना पड़ रहा है. उन लोगों को राहत देने के लिए दिल्ली सरकार द्वारा मुख्यमंत्री सहायता पैकेज के अंतर्गत दिल्ली की हर विधानसभा में 2000 कूपन दिए जा रहे हैं.


इन कूपन को आज उत्तम नगर विधायक नरेश बाल्यान द्वारा विभिन्न वार्ड अध्यक्षों को वितरित किया गया, जो आगे गरीब और जरूरतमंदों को यह कूपन देंगे. इस कूपन में दाल, चावल, गेहूं रिफाइंड ऑयल, टूथ ब्रश, मसाले आदि मूलभूत जरूरत की सामग्री उपलब्ध थी. उत्तम नगर विधायक नरेश बाल्यान ने बताया मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा दिए गए, इन कूपन को उन्होंने उत्तम नगर विधान सभा के पांचों वार्ड में वितरित किए है, जिसमें से प्रत्येक वार्ड को 400 कूपन वितरित किए गए है.

उत्तम नगर में वितरित किए गए 2000 कूपन


मुख्यमंत्री का किया धन्यवाद

इसके अलावा उन्होंने मुख्यमंत्री सहायता पैकेज के अंतर्गत जरूरतमंदों की मदद के लिए इन कूपन को देने के लिए मुख्यमंत्री का धन्यवाद भी किया. वहीं राहत के लिए वितरित किए गए इस कूपन को लेकर जरूरतमंद लोगों ने भी दिल्ली सरकार का धन्यवाद किया. जिन्होंने उनकी परेशानियों को समझते हुए उनको यह कूपन उपलब्ध कराया.

Last Updated : Sep 20, 2020, 10:10 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.