Watch : फिल्मी स्टाइल में कारों के काफिले के साथ बाल संरक्षण गृह से निकले अतीक के बेटे, क्या संभालेंगे माफिया का साम्राज्य?

author img

By ETV Bharat Hindi Desk

Published : Oct 12, 2023, 4:33 PM IST

Updated : Oct 12, 2023, 6:21 PM IST

प्रयागराज

माफिया अतीक अहमद (Mafia Atiq Ahmed) का नाम एक बार फिर चर्चा में है. वजह सोशल मीडिया पर वायरल कारों के काफिले का एक वीडियो (A video of a convoy of cars goes viral on social media), जो कि अतीक के बेटों का बताया जा रहा है. वीडियो के बैकग्राउंड में सनसनी बढ़ाने वाला संगीत, नारे और आखिर में आतिशबाजी. संदेश देने की कोशिश कि अतीक के बेटे अब उसका साम्राज्य संभालने के लिए तैयार हैं.

वायरल वीडियो

प्रयागराज : कुछ देर के लिए ऐसा लगा जैसे माफिया अतीक अहमद का पुराना दौर लौट आया है. कारों का लंबा काफिला, आतिशबाजी और लगातार लगते नारे. इस काफिले में घोड़े भी शामिल थे. दरअसल, इस सीन में अतीक को छोड़कर सबकुछ पहले जैसा ही था. फर्क सिर्फ इतना था कि माफिया अतीक की जगह उसके बेटे केंद्र में थे. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होने के बाद तमाम तरह की चर्चाएं और सवाल लोगों के बीच तैर रहे हैं. इसमें से एक यह कि क्या माफिया की गद्दी उसके बेटे संभालेंगे. और कहीं यह आतंक के उस दौर के लौटने की आहट तो नहीं. हालांकि वायरल वीडियो की पुष्टि ईटीवी भारत नहीं करता है.

9 अक्टूबर का बताया जा रहा वायरल वीडियो : माफिया अतीक अहमद, उसके भाई अशरफ की हत्या और बेटे के एनकाउंटर के बाद अब तक खामोश बैठे उसके समर्थकों में एक बार फिर से उत्साह देखा गया है. वाकया चार दिन पहले 9 अक्टूबर का है. इसी दिन अतीक के बेटे बाल संरक्षण गृह से निकले. राजरूपपुर से लेकर हटवा तक उनके साथ तमाम समर्थक भी रहे. कारों का काफिला जिधर मुड़ता लोग कौतूहल से देखने लगते. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो अतीक के बेटों के साथ चल रहे काफिले का बताया जा रहा है. जिस वक्त गाड़ियों का काफिला हटवा के मोड़ पर पहुंचा, आतिशबाजी करके अतीक के बेटों का स्वागत किया गया.

क्या है वायरल वीडियो में : वायरल वीडियो में अतीक के बेटों के साथ कारों का लंबा काफिला दिखता है. कुछ समर्थक घोड़े पर भी सवार हैं. हटवा पहुंचने पर आतिशबाजी की गई. हाल ही में बालिग हुए अतीक के चौथे नंबर के बेटे एहजम को गाने के जरिये सुल्तान बताने का प्रयास किया जा रहा है. हालांकि अभी तक दोनों बेटे मीडिया के सामने कोई बयान देने के लिए नहीं आए हैं.

सात माह से बाल संरक्षण गृह में थे अतीक के बेटे : 9 अक्टूबर की शाम माफिया अतीक अहमद के चौथे नंबर के बालिग बेटे और पांचवें नंबर के नाबालिग बेटे को बाल संरक्षण गृह से उनकी बुआ के सुपुर्द कर दिया गया था.जिसके बाद बुआ परवीन अहमद कुरेशी दोनों बेटों को लेकर हटवा में रिश्तेदार के घर चली गई. दोनों बेटे पिछले सात माह से बाल संरक्षण गृह में थे. उस दौरान उनके पीछे अतीक के समर्थक भी साथ चले.

यह भी पढ़ें : बाल संरक्षण गृह से निकले अतीक के दोनों बेटे सेंट जोसेफ कॉलेज से करेंगे आगे की पढ़ाई

यह भी पढ़ें : माफिया अतीक अहमद के बेटों को बाल सुधार गृह से ले गई उनकी बुआ

Last Updated :Oct 12, 2023, 6:21 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.