घने कोहरे के बीच यमुना एक्सप्रेस-वे पर दो निजी बसें आपस में टकराईं, 40 से अधिक यात्री घायल, कई गंभीर

author img

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 15, 2024, 10:13 AM IST

प

मथुरा में घने कोहरे के बीच बड़ा हादसा (Mathura private bus collision) हो गया. सवारियों से भरी दो निजी बसें आपस में टकरा गईं. हादसे काफी यात्री घायल हुए हैं. इनमें कई की हालत गंभीर है.

मथुरा : घने कोहरे के बीच सोमवार की तड़के यमुना एक्सप्रेस-वे पर राया कट के पास सवारियों से भरी दो निजी बसों में टक्कर हो गई. हादसे में 40 से अधिक यात्री घायल हो गए. इनमें कुछ यात्रियों की हालत गंभीर है. चीख-पुकार मचने पर मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई. जानकारी मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई. पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं हादसे के बाद एक्सप्रेस-वे पर कुछ देर के लिए जाम भी लगा रहा.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि यमुना एक्सप्रेस-वे पर मथुरा के पास माइल स्टोन-110 राया कट है. सोमवार की तड़के दो निजी बसें यूपी 17 ए टी 0305 और यूपी 75 बीटी 3034 घने कोहरे के बीच आपस में टकरा गईं. दोनों बसें नोएडा से आगरा की ओर जा रही थी. दोनों बसों में सवार करीब 40 से अधिक यात्री घायल हो गए. हादसे के बाद यात्रियों में चीख-पुकार मचने पर लोगों की भीड़ जुट गई. लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने घायलों को वाहनों से बाहर निकलवा कर जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

घायलों में दो यात्रियों की हालत गंभीर बताई जा रही है. उन्हें उपचार के लिए आगरा एसएन मेडिकल कॉलेज भेजा गया है. हादसे के बाद यमुना एक्सप्रेस-वे पर जाम लग गया. पुलिस ने दोनों वाहनों के हटवाकर जाम खुलवाया. स्थानीय लोगों के अनुसार रविवार की रात से ही घना कोहरा छाया हुआ था. कोहरे के कारण दोनों के बसों के चालक एक-दूसरे के वाहन को देख नहीं पाए. इसी की वजह से दोनों में भिड़ंत हो गई.

यह भी पढ़ें : मशहूर शायर मुनव्वर राणा का निधन, किडनी रोग से थे पीड़ित, लखनऊ के पीजीआई में चल रहा था इलाज

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.