राजस्थान में गरजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बोले- 3 दिसंबर को 'जादूगर' और कांग्रेस छूमंतर हो जाएंगे

author img

By ETV Bharat Hindi Desk

Published : Nov 18, 2023, 1:01 PM IST

Updated : Nov 18, 2023, 1:22 PM IST

Rajasthan Election 2023

PM Modi Public Meeting, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर कांग्रेस और गहलोत सरकार को निशाने पर लिया. शनिवार को भरतपुर में अपनी जनसभा के दौरान उन्होंने कहा कि राजस्थान की हवा का रुख साफ दिखाई दे रहा है. 3 दिसंबर को कांग्रेस और 'जादूगर' छूमंतर हो जाएंगे.

राजस्थान में गरजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

भरतपुर. राजस्थान के भरतपुर में शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कांग्रेस पर जमकर बरसे. उन्होंने प्रदेश में क्राइम और करप्शन के मुद्दे पर गहलोत सरकार को निशाने पर लिया. इस दौरान सीएम गहलोत पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि कुछ लोग खुद को जादूगर कहते हैं, लेकिन उन्हें जनता कह रही है कि 3 दिसंबर को कांग्रेस राजस्थान से छूमंतर हो जाएगी.

भ्रष्टाचार पर कड़ा प्रहार करेंगे : पीएम मोदी ने कहा कि राजस्थान को देश का अग्रणी राज्य बनाएंगे और किसी भी भ्रष्टाचारी को नहीं छोड़ेंगे. उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार पर कड़ा प्रहार करेंगे और बहन-बेटियों के लिए सुरक्षित माहौल बनाएंगे. ये मोदी की गारंटी है, हम अपने वादे पूरे करने के लिए जी-जान लगा देंगे. इस दौरान उन्होंने एक बार फिर लाल डायरी का मुद्दा उठाया.

पढे़ं : लाल डायरी के नए खुलासे पर बोले सीपी जोशी- बेटा ही सरकार डिलीट कर रहा, रिपीट कैसे होगी ?

दुनिया मान रही भारत का लोहा : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आज दुनिया भारत का लोहा मान रही है. हम दुनिया में 5वें नंबर की आर्थिक ताकत बन चुके हैं और जल्द ही भारत तीसरे नंबर की आर्थिक ताकत के रूप में स्थापित होगा, ये मोदी की गारंटी है. आज दुनिया में हिंदुस्तान का डंका बज रहा है. ये आपके वोट के कारण हो रहा है.

पढ़ें : मरुधरा के महासमर में आज मोदी, नड्डा, योगी सहित भाजपा के दिग्गज भरेंगे हुंकार

महिला अत्याचार पर मंत्री के बयान पर साघा निशाना : पीएम मोदी ने महिला अत्याचार के मुद्दे पर शांति धारीवाल के बयान पर कहा कि यहां के मंत्री कहते हैं कि राजस्थान मर्दों का प्रदेश है, लेकिन यहां के मर्द तो महिलाओं के लिए आपनी जान न्योछावर कर देते हैं, इतिहास इसका गवाह है. कांग्रेस को महिलाओं से माफी मांगनी चाहिए. उसी मंत्री को कांग्रेस ने टिकट देकर इनाम दिया है, इसका क्या राज है? हमारी सरकार इसका पता लगाएगी.

कोई भी त्योहार आप लोग शांति से नहीं मना पाए : पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के लिए तुष्टिकरण ही सब कुछ है, चाहे आपका जीवन ही क्यों ना दांव पर लगाना पड़े. यहां हर त्योहार पर दंगे होते हैं, कर्फ्यू लग जाता है. ऐसे जादूगर को कुर्सी पर बैठने का हक नहीं है.

राजस्थान के कोने-कोने से कांग्रेस को साफ करना है : पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि राजस्थान से कांग्रेस को सदा के लिए हटाने की जरूरत है. जैसे महिलाएं दिवाली में घर साफ करती हैं, वैसे ही इस चुनाव में आपको प्रदेश के हर कोने से कांग्रेस की सफाई करनी है.

Last Updated :Nov 18, 2023, 1:22 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.