ETV Bharat / bharat

Sidhi Woman Assaulted: जमीनी विवाद में महिला के साथ क्रूरता, निजी अंग में डाली लोहे की रॉड, ट्रैक्टर से कुचलने की कोशिश

author img

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 7, 2023, 10:10 PM IST

Updated : Oct 7, 2023, 10:57 PM IST

Iron Rod Put in woman Private Part in Sidhi: सीधी जिले में जमीनी विवाद में दबंगों ने महिला पर कहर बरपाया. आरोपियों ने महिला पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया. इतना ही नहीं उसके निजी अंग में लोहे का रॉड डाल दी. मामले में पुलिस ने नामजद आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है.

Iron Rod Put in woman Private Part in Sidhi
जमीनी विवाद में महिला के साथ क्रूरता

सीधी। मध्य प्रदेश के सीधी जिले में महिला के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है. कुर्रवाह में जमीनी विवाद के चलते दबंगों ने महिला के साथ क्रूरता की हद पार करते हुए उसके ऊपर ट्रैक्टर चढ़ा दिया. आरोपी यहीं नहीं रुके, उन्होंने उसके निजी अंग में लोहे की रॉड डाल दी. वह दर्द से कराहती रही लेकिन दरिंदों पर इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ा. इस मामले में पुलिस ने महिला के परिजनों की शिकायत पर केस दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, महिला का मेडिकल करवा लिया है. मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

महिला पर ट्रैक्टर से हमला: जानकारी के अनुसार, घटना सीधी जिले के जमोड़ी थाना अंतर्गत ग्राम कुर्रवाह की है. जहां जमीनी विवाद के चलते महिला के निजी अंग में लोहे की रॉड डाल दी गई. इतना ही नहीं महिला के ऊपर ट्रैक्टर के पहिए से भी हमला किया गया. घटना के बाद परिजनों ने महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे रीवा संजय गांधी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है.

Also Read:

पुलिस ने किया आरोपियों को गिरफ्तार: जमोड़ी थाना प्रभारी पवन सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि ''जमीनी विवाद के चलते महिला के साथ मारपीट की घटना हुई है. जहां महिला के कहने पर FIR दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. बाकी तथ्य मेडिकल की रिपोर्ट आने के बाद ही साबित हो पाएंगे. फिलहाल हम पूरे मामले की जांच कर रहे हैं.'' बता दें कि मध्य प्रदेश के सीधी जिले में आए दिन आपराधिक वारदातें सामने आ रही हैं.

Last Updated :Oct 7, 2023, 10:57 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.