IAS टीना डाबी के पहले पति अतहर ने रचाई दूसरी शादी, देखिए निकाह का Video

author img

By

Published : Oct 3, 2022, 3:15 PM IST

Athar Aamir Khan Marriage Video

आईएएस ऑफिसर अतहर आमिर खान ने हाल ही में दूसरी शादी (Athar Aamir Khan marriage) रचाई है. उन्होंने डॉक्टर महरीन काजी से निकाह किया है, जो कश्मीर की रहने वाली हैं. IAS अतहर ने अपनी शादी का एक वीडियो भी शेयर किया है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

जयपुर. IAS टॉपर टीना डाबी के पहले पति अतहर ने दूसरी शादी रचा (Athar Aamir Khan marriage) ली है. आईएएस ऑफिसर अतहर आमिर खान ने हाल ही में डॉक्टर महरीन काजी से निकाह किया है, जो कश्मीर की रहने वाली हैं. अतहर और आमिर ने श्रीनगर में एक अक्टूबर को शादी रचाई है.

दरअसल, IAS टीना डाबी से अलग होने के बाद IAS अतहर आमिर खान ने भी अपनी लाइफ की एक नई शुरुआत कर ली है. IAS अतहर ने अपनी शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में ये कपल बहुत ही खूबसूरत लग रहा है. शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि IAS ऑफिसर अतहर दूल्हे के लिबास में बहुत ही हैंडसम लग रहे हैं. वहीं, महरीन काजी भी शादी के जोड़े में बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं. वीडियो में दोनों ही बहुत प्यारे लग रहे हैं. दोनों कबूल है बोलकर शादी पर मुहर लगाते हैं.

पढ़ें- VIDEO: जब बिहार के DM ने गाया 'गुलाबी आंखें जो तेरी देखी', थिरकने लगे IAS टीना डाबी के पैर

हर कोई दे रहा है बधाई- वीडियो सामने आने के बाद हर कोई उन्हें बधाई दे रहा है. बता दें कि इस कपल ने जुलाई में सगाई की थी. इस दौरान उन्होंने अपने कुछ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किए थे. इसके बाद से ही दोनों सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहे.

पढ़ें- IAS टीना डाबी की शादी के डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, बहन रिया ने किया शेयर...चंद घंटों में एक लाख से ज्यादा लाइक्स

टीना डाबी से की थी अतहर आमिर ने शादी- 2015 में टीना डाबी ने UPSC की सिविल परीक्षा में टॉप रैंक हासिल की थी. तब जम्मू कश्मीर के अतहर आमिर की सेकेंड रैंक आई थी. मसूरी में ट्रेनिंग खत्म होने पर 2018 में दोनों ने शादी कर ली थी, लेकिन शादी ज्यादा दिन तक नहीं चल सकी. दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया. इसके बाद जयपुर पारिवारिक न्यायालय में अर्जी लगा कर दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली. तलाक के कुछ दिन बाद ही अतहर आमिर राजस्थान कैडर छोड़कर जम्मू कश्मीर चले गए.

पढ़ें- IAS टॉपर टीना डाबी के Ex हसबैंड अतहर आमिर की मंगेतर खूबसूरती में नहीं किसी एक्ट्रेस से कम, जानें क्या करती हैं

अप्रैल में आईएएस टीना की शादी- आईएएस अतहर आमिर से तलाक के बाद आईएएस टीना डाबी ने फिर से नई जिंदगी शुरू करने का फैसला किया और राजस्थान कैडर के आईएएस प्रदीप गावंडे से शादी कर ली. आईएएस टीना डाबी और प्रदीप गवांडे की सगाई और शादी भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चाओं में रही थी.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.