छह वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने मारी गोली, पुलिस कस्टडी से हो गया था फरार

author img

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 30, 2023, 9:43 PM IST

Etv Bharat

हरदोई में छह साल की बच्ची के रेप का आरोपी शनिवार की सुबह पुलिस कस्टडी से फरार हो गया था. पुलिस ने मुठभेड़ (Hardoi girl rape accused encounter) के दौरान उसे पकड़ लिया.

पुलिस ने रेप के आरोपी को मुठभेड़ के दौरान पकड़ लिया.

हरदोई : जिले में शुक्रवार को सांड़ी इलाके में छह साल की बच्ची के साथ युवक ने रेप किया था. पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया था. शनिवार को पुलिस आरोपी को मेडिकल के लिए लेकर जा रही थी. इस दौरान आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. इसके बाद कई थानों की पुलिस उसकी तलाश में लगी थी. कुछ घंटे के बाद पुलिस ने उसे मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया. आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

शुक्रवार को हुई थी घटना : पुलिस अधीक्षक केशव चंद गोस्वामी ने बताया कि सांड़ी इलाके में शुक्रवार की दोपहर छह साल की बच्ची गांव में खेल रही थी. इस दौरान आरोपी युवक बाबा पहुंच गया. वह बच्ची को फुसलाकर हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर में ले गया. वहां उसके साथ रेप किया. बच्ची के शोर मचाने पर मौके पर लोग जुट गए. इस बीच आरोपी भाग निकला. मामले में बच्ची के पिता की तहरीर पर आरोपी पर रेप और पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया था.

पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को पकड़ा.
पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को पकड़ा.

टॉयलेट का बहाना बनाकर भागा : एसपी ने बताया कि पुलिस ने आरोपी युवक बाबा को पकड़ लिया. शनिवार की सुबह पुलिस उसे लेकर मेडिकल के लिए जा रही थी. इस दौरान वह टॉयलेट का बहाना बनाकर पुलिस अभिरक्षा से फरार हो गया. इस दौरान उसे कहीं से तमंचा मिल गया था. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें लगाईं गईं थीं. दो घन्टे में पुलिस ने फरार आरोपी की खुटेना नहर पुल पर की घेराबंदी की. इस पर आरोपी ने पुलिस पर तमंचे से फायरिंग कर दी. जवाबी कार्रवाई में उसके पैर में गोली लग गई. उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़ें : जहां से फरार हुआ था कैदी, 8 दिन बाद वहीं तमंचा लेकर घूमता मिला, एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार

आगरा पुलिस की मिर्ची गैंग से मुठभेड़, पैर में गोली लगने से 5 आरोपी गिरफ्तार

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.