आज हरियाणा की राजनीति का सुपर संडे! फतेहाबाद में भूपेंद्र हुड्डा खोलेंगे सरकार के खिलाफ मोर्चा, जेजेपी और आप पार्टी का भी 'शक्ति प्रदर्शन'

author img

By ETV Bharat Hindi Desk

Published : Nov 4, 2023, 5:03 PM IST

Updated : Nov 5, 2023, 6:14 AM IST

congress rally in tohana

Congress Rally In Tohana: हरियाणा में आज राजनीतिक रैलियों का 'सुपर संडे' होने जा रहा है. आज कांग्रेस की ओर से नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा रैली में शिरकत करेंगे. वहीं आम आदमी पार्टी रोहतक में शक्ति प्रदर्शन करेगी. इसके अलावा कुरुक्षेत्र में जननायक जनता पार्टी की रैली होगी.

चंडीगढ़: हरियाणा में आज राजनीतिक रैलियों का सुपर संडे होने जा रहा है. एक तरफ फतेहाबाद के टोहाना में कांग्रेस की रैली होगी तो दूसरी तरफ कुरुक्षेत्र के शाहबाद में जननायक जनता पार्टी की रैली होगी. इसके अलावा रोहतक में आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता सम्मेलन होगा. जिसमें AAP के संयोजक दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान शामिल होंगे.

ये भी पढ़ें- INLD का बड़ा ऐलान, हरियाणा में INLD की सरकार बनने पर दो डिप्टी सीएम बनाए जाएंगे, 11 पंचायत प्रतिनिधियों को टिकट देगी पार्टी

टोहाना में कांग्रेस पार्टी की रैली: आज हरियाणा के फतेहाबाद जिले के टोहाना में कांग्रेस की रैली होगी. हरियाणा सरपंच एसोसिएशन की ओर से रैली का आयोजन किया जा रहा है. इस रैली का नाम आक्रोश रैली रखा गया है. सरपंच संगठन के जिस ग्रुप ने ये कार्यक्रम रखा है. वो कांग्रेस पार्टी को अपना समर्थन दे रहा है. लिहाजा इस रैली में शामिल होने के लिए कांग्रेस पार्टी के बड़े नेता पहुंचेंगे. जिसमें नेता प्रतिपक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के साथ हरियाणा कांग्रेस के अध्यक्ष चौधरी उदयभान भी मौजूद रहेंगे. बता दें कि टोहाना सरकार में पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली का क्षेत्र है.

शाहबाद में जननायक जनता पार्टी की रैली: राजस्थान विधानसभा के चुनावी मैदान में दमखम दिखने उतरी जननायक जनता पार्टी की कुरुक्षेत्र के शाहाबाद में रैली होने जा रही है. शाहबाद में होने वाली इस रैली में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर अजय चौटाला के साथ हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला भी मौजूद रहेंगे. बता दें कि जननायक जनता पार्टी हरियाणा की सभी 10 लोकसभा सीटों पर रैली कर रही है. जिसमें से अभी तक पार्टी तीन रैलियां कर चुकी है. शाहबाद में होने वाली पार्टी इसी क्रम में चौथी रैली होगी.

ये भी पढ़ें- हरियाणा में चढ़ा सियासी पारा, लोकसभा और विधानसभा चुनावों के लिए रैलियों का दौर शुरू, हुड्डा ने रादौर रैली में एमएसपी की कानूनी गारंटी का वादा किया

रोहतक में आम आदमी पार्टी का कार्यक्रम: हरियाणा के रोहतक जिले में आम आदमी पार्टी का कार्यक्रम रहेगा. इसमें दिल्ली और पंजाब के सीएम शामिल होंगे. आम आदमी पार्टी की तरफ से रोहतक में ग्रामीण स्तर के पदाधिकारी का शपथ ग्रहण समारोह रखा गया है. जिसमें करीब 6500 पदाधिकारियों को शपथ दिलाई जाएगी. नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा के गढ़ में होने वाले इस कार्यक्रम में आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान मौजूद रहेंगे.

Last Updated :Nov 5, 2023, 6:14 AM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.