Rajasthan: बाड़मेर में बीएसएफ जवान ने की आत्महत्या, पुलिस जुटी जांच में

author img

By ETV Bharat Hindi Desk

Published : Nov 9, 2023, 5:48 PM IST

BSF JAWAN POSTED ON barmer, BSF JAWAN COMMITS SUICIDE

राजस्थान के बाड़मेर जिले में भारत-पाक अंतरराष्ट्रीय सीमा पर तैनात एक बीएसएफ जवान ने आत्महत्या कर ली. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

बाड़मेर. राजस्थान के बाड़मेर जिले में अंतरराष्ट्रीय भारत- पाक सीमा पर तैनात एक बीएसएफ जवान के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. घटना की सूचना पर बीएसएफ और पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया. आत्महत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है. बाखासर थानाधिकरी सूरजभान सिंह ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है.

त्रिपुरा निवासी है जवानः थानाधिकारी ने बताया कि सीमावर्ती बाड़मेर जिले के बाखासर थाना इलाके में अंतरराष्ट्रीय भारत-पाक सीमा पर तैनात सीमा सुरक्षा बल के जवान ने आत्महत्या की है. उन्होंने बताया कि जाटों का बेरा पोस्ट पर त्रिपुरा निवासी बीएसएफ जवान मनोज कुमार बीती रात सीमा पर तैनात था. उन्होंने बताया कि गुरुवार सुबह जवान ने आत्महत्या की है.

पढ़ेंः Rajasthan: बीएसएफ जवान ने की आत्महत्या, कारणों का खुलासा नहीं

पढ़ेंः Road accident in Alwar: दो बाइक्स में आमने-सामने की भिड़ंत, बीएसएफ जवान सहित दो की मौत

जवान को लहूलुहान हालत में देखकर अन्य जवानों ने मामले की सूचना बीएसएफ के अधिकारियों को दी गईं. सूचना पर बाखासर थाना अधिकारी सूरजभान सिंह मौके पर पहुंचे और आवश्यक कार्रवाई के बाद शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. पुलिस के अनुसार जवान पिछले दो साल से बाड़मेर में कार्यरत था. थानाधिकारी ने बताया कि बीएसएफ 86 बटालियन के जवान के शव को पोस्टमार्टम के बाद सुपुर्द कर दिया है. अभी आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.