नालंदा में ऑटो और ट्रक के बीच टक्कर, 5 की मौत, 4 घायल

author img

By

Published : Nov 13, 2019, 4:52 PM IST

नालंदा में ऑटो और ट्रक के बीच आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गयी. इस हादसे में पांच लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि 4 अन्य घायल हो गये. घायलों का अस्पताल में उपचार चल रहा है. पढ़ें पूरी खबर...

पटना : बिहार के नालंदा जिले में ऑटो और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हो गयी. इस हादसे में पांच लोगों की मौके पर मौत हो गयी जबकि चार अन्य लोग घायल हो गये. घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अपस्ताल भेज दिया.

जिले के गिरियक थाना क्षेत्र के दुर्गापुर इलाके में एक ऑटो नवादा जिले के कतरी गांव के लोगों को लेकर पावापुरी जा रही थी. इस दौरान सामने से आ रही ट्रक से ऑटो की भिड़ंत हो गयी. इस भीषण टक्कर में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये.

घटनास्थल का वीडियो

पढ़ें - महाराष्ट्र : कार-ट्रक टक्कर में सात लोगों की मौत, तीन घायल

घटना के बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया. मृतकों में बच्चों सहित महिला और पुरुष भी शामिल हैं.

Intro:नालंदा। जिले के गिरियक प्रखंड के दुर्गा नगर में आज भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई वह चार अन्य गंभीर रूप से जख्मी हो गए मृतकों में बच्चा महिला पुरुष शामिल है घटना के बाद चालक ट्रक लेकर फरार होने में सफल बताया जा रहा है घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल के लिए भेज दिया गया वहीं घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया हैBody:बताया जाता है कि ऑटो और ट्रक के बीच हुई सीधी टक्कर में यह भीषण हादसा हुआ है ऑटो जो है नवादा जिले के कतरी गांव के लोगों के लेकर पावापुरी की ओर ले जाने की बात कही जा रही हैConclusion:
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.