स्कूल पहुंचकर मंत्री जी ने किया ये बड़ा काम

author img

By ETV Bharat Chhattisgarh Desk

Published : Jan 13, 2024, 1:21 PM IST

Brijmohan Agarwal gift to students

Brijmohan Agarwal Gift To Students दानी गर्ल्स स्कूल की छात्राओं को बड़ी खुशी मिली हैं. जिसका वह कई दिनों से इंतजार कर रही थी.

रायपुर: बूढ़ा तालाब परिसर से लगे दानी स्कूल की छात्राओं को बड़ी सौगात मिली है. मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने छात्राओं को युवा दिवस पर ये सौगात दी. बृजमोहन अग्रवाल ने बूढ़ा तालाब की ओर के गेट का ताला खोलकर छात्राओं को युवा दिवस का उपहार दिया है. ये गेट खुलने से पुरानी बस्ती और सुंदर नगर की ओर से स्कूल आने वाली छात्राएं अब बूढ़ा तालाब से लगे गेट से स्कूल में इंट्री ले सकेगी.

गेट बंद होने से छात्राएं थी परेशान: कुछ साल पहले बूढ़ातालाब का सौंदर्यीकरण होने के बाद से दानी गर्ल्स स्कूल और डिग्री गर्ल्स कॉलेज के पीछे वाली बायपास सड़क को बंद कर दिया गया था. साथ ही दानी स्कूल का बूढ़ा तालाब की ओर खुलने वाले गेट को बंद कर वहां दीवार खड़ी कर दी गई. जिसके कारण दानी स्कूल, डिग्री गर्ल्स कॉलेज, काली बाड़ी स्कूल, एससी-एसटी हॉस्टल के छात्रों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता था. इसे लेकर छात्राओं में नाराजगी थी. छात्राओं ने कई बार विरोध प्रदर्शन भी किया.

मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने छात्रों को उस रास्ते को शुरू करवाने और स्कूल गेट खुलवाने का वादा किया था, जिसे उन्होंने युवा दिवस पर शुरू किया. बूढ़ा तालाब की तरफ का गेट खुलते ही छात्राओं के चेहरे खिल उठे. मौके पर खुशी का माहौल छा गया.

रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के दिन छत्तीसगढ़ में बंद रहेंगे स्कूल कॉलेज
कोरबा आत्मानंद स्कूल के बच्चे पहली बार देंगे सीबीएसई बोर्ड की परीक्षा
राममंदिर प्राण-प्रतिष्ठा राष्ट्रीय उत्सव घोषित: 22 जनवरी को स्कूल-कॉलेज रहंगे बंद, मांस-मदिरा पर रोक
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.