हेलमेट में छिपाकर गांजा की तस्करी, 27 लाख के माल समेत तस्कर गिरफ्तार

author img

By ETV Bharat Chhattisgarh Desk

Published : Jan 16, 2024, 7:38 PM IST

Ganja seized in Raipur

Ganja seized in Raipur रायपुर पुलिस को गांजा तस्करों के खिलाफ बड़ी कामयाबी हाथ लगी है.पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर 27 लाख का गांजा जब्त किया है.

रायपुर : रायपुर के गंज थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गांजा तस्करी करने वाले 3 आरोपियों को मंगलवार को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने 2 क्विंटल 15 किलोग्राम गांजा जब्त किया है. जिसका बाजार मूल्य लगभग 27 लाख 50 हजार रुपये है.ये आरोपी गांजा को ओडिशा कोरापुट से लाकर उत्तर प्रदेश में तस्करी करने वाले थे.

Ganja seized in Raipur
हेलमेट में छिपाकर गांजा की तस्करी

कौन हैं आरोपी ? : मोनिष कुरैशी और साहिल खान उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं. जबकि तीसरा आरोपी दुर्ग जिले का रहने वाला है. यह कार्रवाई एंटी क्राइम एंड साइबर यूनिट और नारकोटिक्स सेल की संयुक्त पुलिस ने की है. पकड़े गए 3 आरोपियों के खिलाफ गंज थाना में धारा 20 भी नारकोटिक्स एक्ट के तहत कार्यवाई की गई है.

कैसे धरे गए आरोपी ? : क्राइम एडिशनल एसपी पीतांबर पटेल ने बताया कि एंटी क्राइम एंड साइबर यूनिट और नारकोटिक्स सेल को मुखबिर से सूचना मिली थी कि गंज थाना अंतर्गत तेलघानी नाका चौक के पास मालवाहक चार पहिया वाहन में बोरियों में गांजा छुपाकर लाया जा रहा है. इस सूचना के आधार पर पुलिस ने दबिश दी.

''आरोपी माल वाहक वाहन में बोरियों में कार्टून के अंदर हेलमेट के बीच में गांजा को छुपाकर तस्करी कर रहे थे. पुलिस ने तीनों आरोपियों की कब्जे से गांजा जब्त करने के साथ ही मालवाहक वाहन को भी जब्त कर लिया है." पीतांबर पटेल,एएसपी

आपको बता दें कि रायपुर पुलिस लगातार नशे का कारोबार करने वाले तस्करों पर शिकंजा कस रही है.मंगलवार को हुई कार्रवाई इसी का एक हिस्सा है.पकड़े गए तीनों तस्करों को पुलिस ने न्यायिक रिमांड पर भेजा है.

कांकेर में सुरक्षाबलों और माओवादियों के बीच एनकाउंटर, नक्सलियों की मांद में घुसी फोर्स, नक्सली बना रहे थे मोर्टार
संत कालीचरण के विवादित बोल, राक्षसों से की कांग्रेस की तुलना , साधु संतों और नाथूराम गोडसे पर कही बड़ी बात !
कोरिया जिला अस्पताल पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री जायसवाल, व्यवस्थाओं का लिया जायजा
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.