ETV Bharat / state

छत्तीसगढ़ भाजपा का मिशन 2023: शक्ति केंद्रों पर भाजपा नेताओं का गुरुवार से ताबड़तोड़ दौरा

author img

By

Published : May 4, 2022, 2:08 PM IST

छत्तीसगढ़ विधानसभा 2023 को लेकर बीजेपी ने भी तैयारी शुरू कर दी है. गुरुवार से रमन सिंह समेत प्रदेश के दिग्गज नेता बूथों का जायजा लेंगे और जमीनी हकीकत जानेंगे.

bjp started preparations
बीजेपी का मिशन 2023

रायपुर: मिशन 2023 को लेकर छत्तीसगढ़ भाजपा ने भी कमर कस ली है. गुरुवार से प्रदेश के दिग्गज नेता पूर्व सीएम डॉ.रमन सिंह, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदेव साय, राज्यसभा सांसद सरोज पांडे, रामविचार नेताम के साथ-साथ तमाम पदाधिकारी, सांसद-विधायक और नेता 1-1 बूथ पर 2-2 दिन तक रहेंगे. सभी नेता जनप्रतिनिधियों और आम लोगों से मुलाकात करेंगे. वहां की स्थिति का जायजा लेंगे और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे.

यह भी पढ़ें: विधानसभावार दौरे पर रवाना हुए सीएम बघेल, कहा 'राजनीति और विकास यात्रा से ना करें तुलना'

छत्तीसगढ़ में भाजयुमो को अहम दायित्व: प्रदेश के बड़े नेताओं के शक्ति केंद्र में दौरे के दौरान भारतीय जनता युवा मोर्चा को भी अहम दायित्व सौंपा गया है. भाजयुमो सोशल मीडिया के माध्यम से बूथ को मजबूत करने की कोशिश करेगी. प्रचार-प्रसार के लिए भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को बड़े नेताओं से मार्गदर्शन मिलेगा. जिन शक्ति केंद्रों में बड़े नेता जाएंगे, वहां भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता अपने नेता के साथ होंगे और मतदाताओं के घर जाएंगे. भाजपा के वरिष्ठ नेता मतदाताओं के घर जाकर उनसे बातें करेंगे और जानेंगे कि कांग्रेस ने जो वादे किए हैं, वे वादे कितने पूरे हुए हैं? क्या मतदाताओं को योजनाओं का लाभ मिल रहा है? क्या मतदाता सरकार के कामों से संतुष्ट है?


कमजोर बूथों पर छत्तीसगढ़ भाजपा का फोकस: छत्तीसगढ़ भाजपा का फोकस ऐसे बूथों पर हैं, जहां पार्टी कमजोर है. दिग्गज नेता जानेंगे कि आखिर इसकी वजह क्या है? किस तरह बूथ को मजबूत किया जा सकता है? वरिष्ठ नेता कार्यकर्ताओं के साथ मंथन करेंगे और फीडबैक लेने के बाद कार्यकर्ताओं को मार्गदर्शन देंगे ताकि भाजपा की स्थिति मजबूत की जा सके.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.