मुंगेली में चमत्कारी तालाब में नहाने गया पूरा परिवार हादसे का हुआ शिकार

author img

By ETV Bharat Chhattisgarh Desk

Published : Jan 8, 2024, 5:19 PM IST

Road accident in Mungeli

Road accident in Mungeli मुंगेली में पिकअप वाहन पलटने के कई लोग घायल हो गए. घायलों का इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है.

मुंगेली: मुंगेली में यात्रियों से भरी पिकअप सड़क के किनारे पलट गई. हादसे में आधा दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों में छोटे बच्चे और महिलाएं भी शामिल हैं. सभी को अस्पताल पहुंचाया गया है.

ऐसे हुआ हादसा: ये हादसा मुंगेली जिला के दशरंगपुर गांव का है. ये गांव मुंगेली विधायक पुन्नूलाल मोहले का है. इस गांव के पास ही पिकअप वाहन जरहागांव थाना क्षेत्र के पास अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए. घायलों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं. हादसे में गाड़ी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है. सभी का जिला अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है. घटना की सूचना पाकर जरहागांव थाना पुलिस मौके पर पहुंची है.

चमत्कारी तालाब में नहाने पहुंचे थे सभी: बताया जा रहा है कि ये सभी वाहन सवार एक ही परिवार के सदस्य हैं. ये सभी लोरमी से पेंड्री तालाब गांव स्थित चमत्कारी तालाब में स्नान करने पहुंचे थे. ये सभी घर वापस आ रहे थे, उसी दौरान ये हादसे का शिकार हो गए. फिलहाल सभी का जिला अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. कुछ की हालत गंंभीर है. वहीं, घायलों में बच्चे और महिलाएं भी शामिल है.फिलहाल जरहागांव थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

छत्तीसगढ़ में तेजी से फैल रहा कोरोना, सोमवार को 7 नए मरीजों की पहचान
बिलासपुर में रकम डबल करने के नाम पर करोड़ों की ठगी
बलरामपुर तातापानी महोत्सव में दुकानदारों के बीच जमकर मारपीट
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.