कटघोरा में दो दिनों में दूसरी चोरी, सूने मकान से लाखों का सामान पार

author img

By ETV Bharat Chhattisgarh Desk

Published : Jan 15, 2024, 5:52 PM IST

Second theft incident

Second Theft Incident कोरबा के कटघोरा में लगातार दूसरे दिन चोरों ने सूने मकान को अपना निशाना बनाया.चोरों ने घर में रखा कीमती सामान पार किया है.फिलहाल मकान मालिक के आउट ऑफ स्टेशन होने के कारण चोरी का सही आंकलन नहीं लग पाया है.

कोरबा : कटघोरा में चोरों की सक्रियता कम होने का नाम नहीं ले रही है. कटघोरा में लगातार दूसरे दिन चोरी की घटना हुई है. रविवार आधी रात को कटघोरा निवासी अशोक दुबे के सूने मकान में चोरों ने धावा बोला.जिसमें लाखों का सामान पार किया गया है. बताया जा रहा है कि अशोक अपनी बेटी को लेकर अहमदाबाद गए हैं. चोरों ने इसी बीच उनके सूने मकान में हाथ साफ कर दिया. चोरी की सूचना मिलते ही परिजन और पुलिस की टीम डॉग स्क्वॉड के साथ जांच करने पहुंची है.

आधी रात का सूने मकान का तोड़ा ताला : कटघोरा थाना क्षेत्र में लगातार दूसरे दिन कटघोरा नगर के अशोक दुबे के सूने मकान को चोरों ने निशाना बनाया है. चोरों ने आधी रात घर का ताला तोड़कर घटना को अंजाम दिया. घर के भीतर रखे सभी अलमारियों से सामान चुराए गए हैं. घर पर लगे सीसीटीवी के रिसीवर को भी चोर अपने साथ ले गए हैं.अशोक दुबे अपनी बेटी को अहमदाबाद छोड़ने गए हुए थे. सूचना मिलने के बाद कटघोरा पुलिस और डॉग स्कवाड की टीम पहुंची. लगातार हो रही चोरियों से अब पुलिस की गश्ती पर सवाल उठ रहे हैं.


परिजनों ने पुलिस की कार्यशैली पर उठाए सवाल : जिस मकान में चोरी हुई है. उसके मकान मालिक अशोक दुबे आउट ऑफ स्टेशन हैं. इसलिए कितने की चोरी हुई है, और क्या-क्या सामान पार हुआ है. इस बात का वास्तविक अंदाजा नहीं लगाया जा सका है. पुलिस इस दिशा में अब भी जांच कर रही है. वहीं पीड़ित अशोक दुबे के छोटे भाई विजय ने बताया कि लगभग लाखों के समान की चोरी हुई है.

''चोरी की वारदात को लेकर हम जांच कर रहे हैं. डॉग स्क्वायड की भी मदद ली गई है. कुछ अहम सुराग भी मिले हैं. जल्द ही चोरों को पकड़ा जाएगा.'' तेज कुमार सिंह, टीआई,कटघोरा थाना

अशोक दुबे के छोटे भाई के मुताबिक बड़े भाई के आने के बाद ही वास्तविक चोरी किए सामानों की जानकारी मिलेगी. एक दिन पहले ही इसी क्षेत्र में चोरी की घटना हुई थी.ठीक एक दिन बाद फिर चोरी हुई है. इसलिए पुलिस को सक्रियता बढ़ानी चाहिए, पुलिस की सुस्ती के कारण ही वारदात में इजाफा हुआ है.

दुर्ग का शुभम राजपूत मर्डर केस, गैंगस्टर तपन सरकार के घर पुलिस का छापा
दुर्ग : कोर्ट ने गैंगेस्टर तपन सरकार समेत 3 पुलिसकर्मियों को सुनाई 2 साल की सजा
महार हत्याकांड में गैंगस्टर तपन सरकार को हाईकोर्ट का झटका, सुनाया ये फैसला
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.