ETV Bharat / state

भिलाई स्टील प्लांट के पास रेलवे ट्रैक पर मिली लाश

author img

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Jan 6, 2024, 10:07 PM IST

Dead body of employee found on railway track
भिलाई स्टील प्लांट के पास रेलवे ट्रैक पर मिली लाश

भिलाई स्टील प्लांट के पास रेलवे ट्रैक पर कर्मचारी का शव मिलने से सनसनी फैल गई है. कर्मचारी ने ट्रैक पर खुदकुशी की या फिर किसी ने उसकी हत्या की पुलिस अब इस गुत्थी को सुलझा रही है.

भिलाई: बीएसपी के रेल मिल कर्मचारी का शव मिला है. कर्मचारी का शव रेल लाइन पर पड़ा था. कर्मचारियों की सूचना पर शव को पुलिस ने बरामद कर लिया है. मृतक कर्मचारी का नाम प्रवीण देशमुख था जिसकी उम्र 50 साल थी. कर्मचारी रेलवे ट्रैक पर कैसे पहुंचा ये पता नहीं चल पाया है. शव का एक हाथ और एक पैर कटा है. सुनसान एरिया में लाश मिलने से ये शक जताया जा रहा है कि या तो कर्मचारी ने खुदकुशी की है या फिर उसकी हत्या हुई है. शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हत्या या आत्महत्या का पता चल पाएगा.

हत्या या आत्महत्या: शव जिन परिस्थियों में मिला है उससे हत्या की आशंका ज्यादा लग रही है. जिस जगह से शव बरामद हुआ है वहां से 100 मीटर की दूरी पर रेलवे लाइन है. शव के पास से मृतक का मोबाइल फोन भी नहीं मिला है. वारदात वाली जगह पर गाड़ियों के आने के निशान मिले हैं लेकिन गाड़ी वहीं नहीं मिली. शव की पहचान भी मौके पर मिले आधार कार्ड से हो पाई है.

परिजनों का क्या कहना है: मृतक के परिजनों का कहना है कि देशमुख रात दस बजे से निकले थे. घरवालों से कहा था कि वो थोड़ी देर में लौट आएंगे. जब वो 12 बजे तक घर नहीं लौटे. घरवाले अभी प्रवीण को खोज ही रहे थे कि किसी ने बताया कि एक डेड बॉडी ट्रैक पर पड़ी है. परिजन आनन फानन में मौके पर पहुंचे और शव की पहचान की. परिजनों के मुताबिक मृतक कर्मचारी प्रवीण एलआरपी में कार्यरत थे इससे पहले वो नंदी माइंस में ड्यूटी कर रहे थे.

बस्तर में कफन बांधकर बीजेपी कार्यकर्ता करते हैं काम, सीएम विष्णुदेव साय ने किसको किया सैल्यूट ?
महादेव सट्टा एप केस में ईडी की चार्जशीट पर बोले भूपेश बघेल, मोदी सरकार कर रही साजिश
दंतेवाड़ा में कुत्तों को छकाते हुए हिरण का बच्चा किसान के घर पहुंचा
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.