ETV Bharat / state

बीजापुर इंजीनियर अशोक पवार अपहरण कांड: विधायक विक्रम शाह मंडावी की नक्सलियों से अपील

author img

By

Published : Feb 15, 2022, 7:46 PM IST

Updated : Feb 15, 2022, 9:46 PM IST

बीजापुर में इंजीनियर अशोक पवार और राज मिस्त्री आनंद यादव का अपहरण नक्सलियों ने 10 फरवरी को किया था. करीब पांच दिनों के बाद भी इस मामले में अब तक नक्सलियों की तरफ से कोई संदेश नहीं आया है. इस बीच बीजापुर के विधायक विक्रम शाह मंडावी ने नक्सलियों से इंजीनियर को रिहा करने की अपील की है.

MLA Vikram Shah Mandavi appeals to Naxalites
बीजापुर इंजीनियर अशोक पवार अपहरण कांड

बीजापुर: बेदरे से इंजीनियर अशोक पवार और राजमिस्त्री का अपहरण नक्सलियों ने बीते 10 फरवरी को किया था. उसके बाद से अब तक इंजीनियर और राज मिस्त्री का कोई पता नहीं लग पाया है. इंद्रावती नदी पर पुल निर्माण में यह इंजीनियर काम कर रहे थे. यहां एक निजी ठेकेदार की तरफ से निर्माण कार्य कराया जा रहाहै. करीब 5 दिनों बाद भी इंजीनियर को नक्सलियों ने नहीं छोड़ा है.

नक्सलियों से विधायक विक्रम शाह मंडावी की अपील

ग्रामीणों की भेष में आए नक्सलियों ने किया था इंजीनियर और राज मिस्त्री का अपहरण

सूत्रों की मानें तो ग्रामीणों के भेष में आए नक्सलियों ने उनका अपहरण कर लिया था. इंजीनियर पति की तलाश में उनकी पत्नी सोनल पवार अपने छोटे बच्चे के साथ जंगलों में भटक रही है. वह नक्सलियों से अपनी पति की रिहाई की अपील कर रही है. अब इस मामले में बीजापुर के विधायक विक्रम शाह मंडावी ने नक्सलियों से अपील कर इंजीनियर और राज मिस्त्री को रिहा करने की अपील की है.

छत्तीसगढ़: नक्सलियों ने बंदूक की नोक पर इंजीनियर को किया अगवा

मानवता के नाते इंजीनियर और राज मिस्त्री को करें रिहा- विक्रम शाह मंडावी

बस्तर विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष और विधायक विक्रम शाह मंडावी ने नक्सलियों से इंजीनियर की रिहाई की अपील की है. अपने अपील में विक्रम शाह मंडावी ने कहा कि अगवा इंजीनियर अशोक पवार और राज मिस्त्री आनंद यादव गरीब परिवार से हैं. काम करके अपने परिवार का भरण-पोषण करने के लिए बेदरे आए हैं. इनकी पारिवारिक स्थिति को देखते हुए दोनों को मानवता के नाते नक्सली इन्हें सकुशल रिहा कर दें. रिहा किए जाने की अपील का दौर लगातार जारी है. लेकिन अब तक नक्सलियों की ओर से किसी भी प्रकार का संदेश नहीं आना समझ से परे है.

Last Updated :Feb 15, 2022, 9:46 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.