रेप और छेड़खानी के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार,गौरेला पेंड्रा मरवाही का मामला

author img

By ETV Bharat Chhattisgarh Desk

Published : Jan 20, 2024, 7:36 PM IST

Rape And Molestation Case

Rape And Molestation Case गौरेला पेंड्रा मरवाही में छेड़खानी और रेप के तीन अलग-अलग मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी पुलिस ने की है. Gaurela Pendra Marwahi

गौरेला पेंड्रा मरवाही : मरवाही में तीन अलग-अलग मामलों में दो अनाचार और एक छेड़खानी के तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. महिला संबंधी अपराधों में पुलिस रिपोर्ट के 04 घंटे के अंदर तीनों आरोपी को गिरफ्तार कर मामले में आगे की कार्यवाई में की जा रही है.

मरवाही थाना में छेड़खानी और रेप का मामला : मरवाही थानाक्षेत्र का है जहां पर पहला मामला जिसमे पीड़िता ने थाना मरवाही में रिपोर्ट दर्ज कराई कि वो घर में अपने बच्चे के साथ थी. बच्चे को घर के बाहर शौच के लिए लेकर गई थी. उसी समय आरोपी आया और उसके साथ छेड़खानी करने लगा. जिसके बाद पीड़िता के शोर मचाने पर पड़ोस के लोग आ गए.जिसके बाद आरोपी वहां से भाग गया.जिसकी शिकायत पुलिस से की गई. वहीं दूसरा मामला भी मरवाही थाना क्षेत्र का ही है. पीड़िता ने एक लिखित शिकायत दर्ज कराई कि यह अपने पति और बच्चों के साथ रहती है. पति घर में नही था उसी समय पीड़िता का जेठ आया और उसके साथ जबरन अनाचार किया.जिस पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ थाने में दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई.

रेप के बाद मारपीट : तीसरे मामला भी रेप और मारपीट का है. पीड़िता के मुताबिक आरोपी घर में जन्मदिन की पार्टी कहकर उसे अपने साथ कार में बिठाकर ले गया.इसके बाद सुनसान जगह ले जाकर उसके साथ मारपीट की.यही नहीं आरोपी ने जबरन पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता की रिपोर्ट पर अपराध क्रमांक 27 /24 धारा 376, 323 थाने में दर्ज किया गया.

तीनों ही मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी : छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने जहां अजय लहरे को गिरफ्तार किया है, तो वहीं दूसरे मामले में बहू से अनाचार करने के मामले में जेठ और तीसरे मामले में रेप करने वाले आरोपी को एमपी के आमाडांड से गिरफ्तार किया गया है.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.