हाजीपुर सिविल कोर्ट के मुंशी की हत्या, बीच सड़क पर घेरकर मारी 5 गोली

author img

By ETV Bharat Bihar Desk

Published : Jan 17, 2024, 3:49 PM IST

Updated : Jan 17, 2024, 4:46 PM IST

हाजीपुर में व्यवहार न्यायालय के मुंशी की गोली मारकर हत्या

Murder In Hajipur: बिहार के हाजीपुर में हत्या का मामला सामने आया है. अपराधियों ने व्यवहार न्यायालय के मुंशी की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के बाद पुलिस सीसीटीवी खंगाल रही है. पढ़ें पूरी खबर.

वैशालीः बिहार के हाजीपुर में मुंशी की हत्या कर दी. घटना हाजीपुर मुजफ्फरपुर एनएच 22 पर सराय थाना क्षेत्र के लाल कोठी ढाबा के पास की है. मृतक की पहचान रंजन कुमार के रूप में हुई है, जो महुआ थाना क्षेत्र के पहाड़पुर का रहनेवाला था. रंजन हाजीपुर व्यवहार न्यायालय में मुंशी का काम करता था और मुजफ्फरपुर लॉ कॉलेज से कानून की पढ़ाई भी कर रहा था.

कोर्ट जाने के दौरान हत्याः घटना के बारे में बताया जा रहा है कि बुधवार को रंजन अपने घर से रोज की तरह बाइक से अपने एक सहयोगी अनिल कुमार सिंह के साथ कोर्ट आ रहा था. इसी बीच पीछा कर रहे अपराधियों ने लाल कोठी ढाबा के पास उसे रोक लिया और रंजन के सहयोगी को बाइक से उतार कर रंजन के सीने में गोली मार दी. आनन फानन में रंजन को सदर अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

"हम रंजन के साथ थे. लाल कोठी के नजदीक सराय की ओर से दो आदमी आया और गोली चलाने लगा. पांच राउंड फायरिंग की गई. हमें गोली मारने के लिए आया तो हम भाग गए. रंजन के सीने में गोली मार दी." - अनिल कुमार सिंह, चश्मदीद

छानबीन में जुटी पुलिसः इधर, घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ ओमप्रकाश मौके पर पहुंचे. सीसीटीवी खंगाला जा रहा है. बता दें कि रंजन के गांव के ही कुछ लोगों से कुछ दिन पहले विवाद हुआ था. आपसी रंजिस में घटना को अंजाम देने की आशंका जताई जा रही है.

"हाजीपुर मुजफ्फरपुर मुख्य सड़क पर एक व्यक्ति को गोली मारने की सूचना मिली है. पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. गोली लगने से एक व्यक्ति की मौत हुई है. पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी खंगाल रही है. अपराधियों का पता लगाया जा रहा है. जल्द ही घटना का खुलासा कर लिया जाएगा."- ओमप्रकाश, सदर एसडीपीओ

ये भी पढ़ें :-

Murder In Saharsa : सहरसा कोर्ट में फायरिंग, पेशी पर आए कैदी की गोली मार कर हत्या

Last Updated :Jan 17, 2024, 4:46 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.