ETV Bharat / state

Bank Robbery In Vaishali : बैंक लूटने पहुंचे हथियारबंद बदमाशों से भिड़ीं महिला पुलिस, देखें VIDEO

author img

By

Published : Jan 19, 2023, 2:55 PM IST

Updated : Jan 19, 2023, 4:21 PM IST

Bank robbery in Hajipur बिहार के हाजीपुर में दो बहादुर महिला कांस्टेबल की वजह से सरकारी बैंक लुटने से बच गया. तीन हथियार बंद बदमाश बैंक लूटने के इरादे से बैंक में घुसे थे, लेकिन दोनों महिला कांस्टेबल ने बदमासों का डटकर सामना किया और बैंक लूटने की बदमाशों की कोशिश को नाकाम कर दिया. महिला सिपाहियो की बहादुरी का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है. देखें
वैशाली में महिला पुलिस की बहादुरी
वैशाली में महिला पुलिस की बहादुरी

सीसीटीवी फुटेज में देखें कैसी भिड़ीं दो महिला कॉस्टेबल.

वैशाली: बिहार के वैशाली में महिला पुलिस की बहादुरी का एक सीसीटीवी वीडियो सामने आया है. बिहार पुलिस ने वीडियो ट्वीट कर दो महिला कांस्टेबल की तारीफ की है. सीसीटीवी में दोनों कांस्टेबल तीन बदमाशों से मुकाबला करते दिख (Feamle Constable clashed with Miscreants) रही है. इनकी बहादुरी से बैंक लुटने से बच गया. जिसके बाद वैसाली के पुलिस अधीक्षक ने महिला सिपाहियों की जांबाजी से खुश होकर पुरस्कृत किया है.

ये भी पढ़ें: बिहार की धाकड़ पुलिस, बैंक लूटने से बचाने वाली दो बहादुर महिला सिपाही सम्मानित

बैंक लुटेरों से भिड़ीं दो महिला सिपाही : दरअसल, बुधवार को वैशाली जिले के सदर थाना क्षेत्र के सेंदुआरी चौक स्थित बिहार ग्रामीण बैंक में महिला कांस्टेबल शांति कुमारी और जूही कुमारी अपनी ड्यूटी पर तैनात थी. रोजाना की तरह बैंक का कामकाज चल रहा था. इसी बीच बाइक पर सवार चार बदमाश पहुंचे और बैंक के अंदर जाने की कोशिश करने लगे. इस पर बैंक की सुरक्षा में तैनात दोनों कांस्टेबल को उनपर शक हुआ. उन्होंने बदमाशों से मास्क उतारने और पासबुक दिखाने के लिए कहा.

वैशाली के पुलिस अधीक्षक मनीष
वैशाली के पुलिस अधीक्षक मनीष

लुटेरे उलटे बैंक से भाग निकले : महिला सिपाही के मास्क उतारने के सवाल पर चारों बदमाश भड़क गए और उनपर कट्टा (पिस्टल) तान दिया. इसके बाद महिला सिपाहियों ने भी अपनी बहादुरी का परिचय देते हुए उनसे भिड़ गई. इस दौरान बदमाशों ने सिपाहियों से हथियार छीनने की भी कोशिश की, जिसमें महिला सिपाहियों को हल्की चोट बी आईं. बदमाशों को जब लगा कि महिला सिपाही उनपर भारी पड़ रही है तो बदमाश भाग खड़े हुए.

कांस्टेबल के साहस की बिहार पुलिस ने भी की तारीफ : इस दौरान लुटेरे अपनी मोटर साइकिल बैंक के बाहर ही छोड़ गए. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. घटना की सूचना स्थानीय थाने को दी गई. घटना की सूचना मिलते ही वैशाली के पुलिस अधीक्षक मनीष भी घटनास्थल पर पहुंचे. मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने जाबांज सिपाहियों को शाबासी दी.

Last Updated :Jan 19, 2023, 4:21 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.