शिवहर में 439 बोतल शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

author img

By

Published : Dec 4, 2022, 7:06 AM IST

शिवहर में शराब तस्कर गिरफ्तार

शिवहर में शराब तस्कर को 4 बोरों में भरी शराब की बोतल के साथ गिरफ्तार (Smuggler with liquor bottle in Sheohar) किया गया है. पुरनहिया थाना पुलिस टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी करते हुए उसे धर दबोचा है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

शिवहर: बिहार के शिवहर में शराब तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार (Liquor smuggler arrested in Sheohar) किया है. जिले के पुरनहिया थाना पुलिस टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की, जिसमें पिपराही पुनर्वास दुर्गा मंदिर के पास बाइक सवार से 4 बोरों में 300 एमएल के 439 बोतल नेपाली देसी शराब बरामद की गई है. इस दौरान पुलिस ने तस्कर को भी गिरफ्तार कर लिया है.

पढ़ें-जहानाबाद में उत्पाद विभाग की बड़ी कार्रवाई: 4 महिलाओं समेत 52 पियक्कड़ और तस्कर गिरफ्तार

मौके से तस्कर गिरफ्तार: गिरफ्तार तस्कर की पहचान पुरनहिया थाना स्थित गांव के ही गुड्डू सहनी के रूप मे की गई है. थानाध्यक्ष जितेंद्र महतो ने बताया कि अवैध शराब की तस्करी को लेकर गुप्त सूचना पर पुलिस टीम ने जाल बिछा कर तस्कर को गिरफ्तार किया है. उसके पास से बाइक और शराब को जब्त कर ली गई है. गिरफ्तार तस्कर को शनिवार को न्यायिक हिरासत मे भेज दिया गया है. पुलिस टीम में पुलिस अवर निरीक्षक लखेंद्र कुमार महतो सहित पुलिस बल शामिल थे.

"अवैध शराब की तस्करी को लेकर गुप्त सूचना पर पुलिस टीम ने जाल बिछा कर तस्कर को गिरफ्तार किया है. उसके पास से बाइक और शराब को जब्त कर ली गई है. गिरफ्तार तस्कर को शनिवार को न्यायिक हिरासत मे भेज दिया गया है."-जितेंद्र महतो, थानाध्यक्ष

तस्कर पहले भी हुआ गिरफ्तार: थानाध्यक्ष जितेंद्र महतो ने बताया कि गिरफ्तार तस्कर को पूर्व में भी गिरफ्तार किया गया था. इस पर शराब तस्करी करने के विरुद्ध जिले के विभिन्न थाना में मामल दर्ज है. तस्कर के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी और इसके साथ काम करने वाले अन्य तस्करों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है.

पढ़ें-जहानाबाद उत्पाद विभाग टीम ने की छापामारी, 63 लोगों को किया गिरफ्तार

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.