शिवहर: शराब मुक्त कराने को लेकर चल रहा विशेष अभियान, पकड़े गए 51 बदमाश

author img

By

Published : Jan 2, 2021, 2:36 AM IST

criminals arrested in sheohar

एसपी के निर्देश पर शराब कारोबारी और फरार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पांच दिवसीय विशेष समकालीन अभियान चलाया जा रहा है. इस दौरान शुक्रवार को कई शराब कारोबारियों को गिरफ्तार किया गया.

शिवहर: जिले को शराब मुक्त कराने को लेकर पुलिस अधीक्षक पंकज कुमार के निर्देश पर पांच दिवसीय विशेष समकालीन अभियान चलाया जा रहा है. इसके तहत अवैध शराब कारोबारियों और विभिन्न आपराधिक मामलों में फरार चल रहे बदमाशों को गिरफ्तार किया जा रहा है. इस अभियान के तहत शुक्रवार को अलग-अलग मामलों में पुलिस ने 51 लोगों को गिरफ्तार किया.

इस संबंध में एसपी ने बताया कि विभिन्न थाना क्षेत्र से 42 शराब कारोबारी को गिरफ्तार किया गया. शराब कारोबारी से 679.77 लीटर शराब और तीन बाइक की बरामदगी की गई. उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर सभी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

जारी रहेगी अपराधियों की गिरफ्तारी
वहीं उन्होंने बताया कि तरियानी थाना क्षेत्र के बराहीं गांव से देसी पिस्टल के साथ बबलू कुमार सहित कुल 9 बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है. विभिन्न आपराधिक कांडों में फरार इन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. एसपी ने बताया कि शराब कारोबारी और फरार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए आगे भी कार्रावाई जारी रहेगी.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.